Create

'भारतीय' खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन कर यूएसए को दिलाई जीत, वनडे में प्रमुख टीम को हराया

मोनांक पटेल और सुशांत मोदानी (Photo Credit - USA Cricket)
मोनांक पटेल और सुशांत मोदानी (Photo Credit - USA Cricket)

यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका यानि यूएसए (USA Cricket Team) ने आईसीसी वर्ल्ड कप लीग-2 के 12वें राउंड के चौथे मुकाबले में यूएई (UAE Cricket Team) को 4 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएई की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए। जवाब में यूएसए ने इस टार्गेट को 44.5 ओवर में ही 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सुशांत मोदानी को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

यूएई ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया जो गलत साबित हुआ। टीम को शून्य के स्कोर पर ही पहला झटका लग गया। सलामी बल्लेबाज मुहम्मद वसीम बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद अरविंद के रूप में टीम ने 26 के स्कोर पर अपना दूसरा विकेट भी गंवा दिया। पिछले मैच में बेहतरीन पारी खेलने वाले चिराग सूरी ने 23 रन बनाए। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन रिजवान ने बनाए जिन्होंने 67 रनों की पारी खेली। राहुल भाटिया और काशिफ दौड़ 24-24 रन बनाकर नाबाद रहे। हालांकि नियमित अंतराल पर विकेट गंवाने की वजह से टीम सिर्फ 203 रन ही बना पाई।

सुशांत मोदानी और मोनांक पटेल ने शतकीय साझेदारी कर टीम को दिलाई जीत

टार्गेट का पीछा करने उतरी यूएसए को 27 के स्कोर पर पहला झटका लगा। इसके बाद दूसरे विकेट के लिए सुशांत मोदानी और कप्तान मोनांक पटेल ने 102 रनों की शानदार साझेदारी की। सुशांत मोदानी ने 102 गेंद पर 70 रन बनाए और मोनांक पटेल ने 49 रनों की पारी खेली। मिडिल ऑर्डर में गजानंद सिंह ने भी नाबाद 29 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिला दी। यूएई की तरफ से कप्तान अहमद रजा ने सिर्फ 46 रन देकर 3 विकेट चटकाए, हालांकि इसके बावजूद उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment