आईसीसी का नया चैलेंज, चुनें अपने 'बेस्ट टी20 इलेवन'

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

कोरोना वायरस की वजह से तमाम खेल गतिविधियों के साथ विश्व भर में हो रही क्रिकेट सीरीज भी प्रभावित हुई हैं। कोविड-19 के कारण सभी क्रिकेट सीरीज रद्द या स्थगित कर दी गई हैं। ऐसे में सभी क्रिकेट फैन अपने घर पर बैठकर क्रिकेट को काफी मिस कर रहे हैं। यही वजह है कि आईसीसी लगातार सोशल मीडिया के जरिए अलग-अलग तरह के चैलेंज लेकर आ रही है जिससे फैंस का मनोरंजन हो सके। इसी बीच आईसीसी ने एक और ट्वीट किया है।

कोरोनावायरस के कारण घर पर बैठे फैंस काफी बोर हो रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया उनके मनोरंजन का एक माध्यम बना हुआ है और इससे वो अभी भी क्रिकेट और क्रिकेटर्स से जुड़े हुए हैं। इसी कड़ी में आईसीसी ने ट्विटर के जरिए ने इस ट्वीट के जरिए क्रिकेट फैंस से एक सवाल किया है। आईसीसी ने फैंस से बेस्ट टी20 इलेवन चुनने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें: IPL Special: युवराज सिंह का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पहला मैच, तूफानी अर्धशतक लगाते हुए टीम को दिलाई थी जीत

आईसीसी ने इस ट्वीट में लिखा है कि अपनी बेस्ट टी20 इलेवन चुनें, उन खिलाड़ियों से जिन्होंने तब से खेला है जबसे आप जिंदा हो। लेकिन आईसीसी ने इसमें भी एक ट्विस्ट रखा है। आईसीसी ने खिलाड़ियों को चुनने के लिए एक शर्त रखी है। इस ट्वीट में आईसीसी ने लिखा है कि खिलाड़ियों को चुनने की एक शर्त है कि आप एक टीम से एक ही खिलाड़ी चुन सकते हैं।

आईसीसी की यह ट्वीट जमकर वायरल हो रही है। कई फैंस ने इसका जवाब दिया है और अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ 11 खिलाड़ी चुने हैं। फैंस ने हर देश की टीम से एक-एक खिलाड़ी चुने हैं और उससे अपनी टीम बनाई है। देखिए कुछ फैंस के ट्वीट-

तो आपकी बेस्ट टी20 इलेवन कौन है?

App download animated image Get the free App now