आईसीसी को टी20 वर्ल्ड कप तय शेड्यूल पर होने की उम्मीद

आईसीसी को वर्ल्ड कप समय पर होने की उम्मीद
आईसीसी को वर्ल्ड कप समय पर होने की उम्मीद

कोरोना वायरस का कहर इस वक्त पूरी दुनिया में फैला हुआ है। कई देशों में इस वायरस के कहर ने उनकी रफ्तार थाम दी है। इसका असर खेलों पर भी पड़ा है और सभी खेलों के आयोजन को रद्द कर दिया गया है। अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, ऐसे में उसको लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या वर्ल्ड कप का आयोजन समय पर हो पाएगा। वहीं आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप के समय पर होने की उम्मीद जताई है।

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने सभी लोगों पर यात्रा पर बैन लगा दिया है। ये बैन 6 महीने तक जारी रह सकता है और इसी वजह से टी20 वर्ल्ड कप पर भी इसका काफी असर पड़ सकता है। अगर लोगों को ऑस्ट्रेलिया में जाने की इजाजत नहीं होगी तो फिर वर्ल्ड कप का आयोजन काफी मुश्किल है। हालांकि आईसीसी उम्मीद कर रही है कि उस वक्त तक हालात सही हो जाएंगे और टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन अपने तय शेड्यूल के मुताबिक होगा।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा के अलावा 3 और भारतीय बल्लेबाज जो वनडे में दोहरा शतक लगा सकते हैं

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक वर्ल्ड कप आयोजन के प्रवक्ता ने कहा है कि हम संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं और आगे भी हर परिस्थिति पर हमारी नजर रहेगी। हम अभी इवेंट को तय समय पर कराने की ही प्लानिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि भारत में भी कोरोना वायरस के 700 से ज्यादा मामले आ चुके हैं और कई लोगों की इससे मौत भी हो चुकी है। इसी वजह से आईपीएल के आयोजन को टालना पड़ा। अभी आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है लेकिन हालात देखते हुए इसे आगे भी खिसकाया जा सकता है।

App download animated image Get the free App now