Create
Notifications

आईसीसी ने अक्टूबर महीने के लिए प्लेयर ऑफ़ द मन्थ के लिए नोमिनेट नामों का ऐलान किया

West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
ANALYST

आईसीसी ने अक्टूबर महीने के लिए प्लेयर ऑफ़ द मंथ के तीन दावेदारों के नामों का ऐलान कर दिया है। पुरुष वर्ग में पाकिस्तान के आसिफ अली, बांग्लादेश के शाकिब अल हसन और नामीबिया के डेविड विएसे का नाम शामिल किया गया है। महिला वर्ग में जिम्बाब्वे की मैरी अन्ने मुसोंडा, आयरलैंड की दो खिलाड़ी लॉरा डेलानी और गैबी लुईस का नाम शामिल किया गया है। वोटिंग और विशेषज्ञों की राय के बाद विजेता नामों का ऐलान किया जाएगा।

शाकिब अल हसन ने सुपर 12 चरण में बांग्लादेश के लिए टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। हालांकि बाद में वह चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए। इसके अलावा पहले राउंड में भी वह बेहतरीन रहे थे। ऑल राउंडर रैंकिंग में भी उनका स्थान पहले नम्बर पर है। ऐसे में प्लेयर ऑफ़ द मन्थ के लिए उनका नाम नोमिनेट होना स्वाभाविक है।

आसिफ अली ने निचले क्रम पर पाकिस्तान की टीम के लिए बेहतरीन कार्य किया है। उन्होंने तूफानी बैटिंग करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में 12 गेंद पर नाबाद 27 रन बनाए और मैच जिताया। इसके अलावा अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में आसिफ अली ने एक ही ओवर में चार छक्के जड़ते हुए मैच खत्म कर दिया था। इस खेल के कारण उनका नाम नोमिनेशन में आया है।

Nominees for the ICC Men's #POTM for October 2021 have been revealed!Find out which players made it to the list, and don't forget to cast your vote 🗳️

नामीबिया के लिए सुपर 12 चरण में डेविड विएसे ने बल्ले और गेंद दोनों से उम्दा खेल दिखाया है। वह अकेले ही मुकाबला करते हुए दिखाई दिए हैं। टीम का प्रदर्शन खराब रहा है लेकिन उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा है। वर्ल्ड कप के पहले चरण में भी नीदरलैंड्स और आयरलैंड की टीमों के खिलाफ खेलते हुए विएसे ने प्रभावशाली पारियां खेली थी। गेंदबाजी में उन्होंने 7 विकेट अपने नाम किये हैं। एक बेहतरीन ऑल राउंडर की भूमिका वह नामीबिया के लिए निभाते हैं।


Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now