Create
Notifications
Advertisement

आईसीसी ने शेयर की तस्वीर, क्या आप ढूंढ सकते हैं इनमें छिपे दो क्रिकेटर

  • आईसीसी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लाइन के पीछे दो क्रिकेटर्स छिपे हैं
  • ज्यादातर लोग इसे एंजेलो मैथ्यूज और क्रिस गेल बता रहे हैें
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 03 Apr 2020, 11:49 IST

Photo Credit -ICC
Photo Credit -ICC

आईसीसी ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। अब यह फोटो काफी कंन्फ्यूजन क्रिएट कर रही है और यूजर्स इस फोटो में उलझ कर रह गए हैं। इस फोटो को कई बार शेयर किया जा चुका है लेकिन इस फोटो के साथ जो प्रश्न पूछा गया है उसका सही जवाब अभी तक यूजर्स को नहीं पता चला है और वो अनुमान लगाने में लगे हुए हैं।

दरअसल, आईसीसी ने दो तस्वीरें साथ में शेयर की हैं। उपर से देखने पर तो खाली इसमें ब्लैक और व्हाइट लाइनें नजर आती है लेकिन असली कंफ्यूजन वही है कि इस लाइन के पीछे क्रिकेट के जो खिलाड़ी छिपे हुए हैं इसलिए इन खिलाड़ियों को ढूंढना यूजर्स के लिए काफी मुश्किल हो रहा है। लोग इसे रिट्वीट कर रहे हैं और दूसरों से इसका जवाब पूछ रहे हैं। देखें आईपीएल द्वारा शेयर की गई तस्वीर

ये भी पढ़ें:केविन पीटरसन ने अनुष्का शर्मा के कमेंट पर विराट कोहली को किया ट्रोल


आईसीसी ने तस्वीर के साथ लिखा है कि क्या आप बता सकते हैं कि हमने इसमें क्या छिपाया है। इसका जवाब यूजर्स अलग-अलग दे रहे हैं। कोई इसे मैथ्यूज और क्रिस गेल बता रहा है तो कोई कुछ और। सही उत्तर बताने के लिए एक यूजर ने तो अपने लैपटॉप की स्क्रीन टेढ़ी करते तस्वीर शेयर की है जिससे कि सही उत्तर पता चलने में आसानी हो रही है।


इसके साथ ही कई यूजर हैं जो इसका अलग अलग जवाब देने में भी लगे हुए हैं। किसी ने इसे शोएब मलिक तो किसी ने हेनरिक्स भी बताया है। साथ ही कई यूजर्स ने रोहित शर्मा और कोहली भी बता दिया है।


Advertisement

इसे लेकर यूजर मीम भी पोस्ट कर रहे हैें। आईसीसी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर लोगों को जब समझ नहीं आ रहा तो वो कई तरह के मीम भी पोस्ट कर रहे हैं। इसी तरह की कुछ मीम्स हम आपके साथ साझा कर रहे हैं।

तो आप बताइए क्या आप इन तस्वीरों के पीछे छिपे चेहरे को पहचान पाए?


Published 03 Apr 2020, 11:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit