आईसीसी ने सर्बिया के गेंदबाज के अनोखे जश्न का वीडियो किया शेयर, हुआ वायरल  

सर्बिया के गेंदबाज के विकेट का जश्‍न मनाने वाला वीडियो हुआ वायरल
सर्बिया के गेंदबाज के विकेट का जश्‍न मनाने वाला वीडियो हुआ वायरल

आईसीसी (ICC) के सोशल मीडिया चैनल्‍स ने सर्बिया (Serbia Cricket team) के गेंदबाज का वीडियो शेयर‍ किया, जो कुछ ही लम्‍हों में वायरल हो गया है। वीडियो में दिखा कि सर्बिया के गेंदबाज ने विकेट लेने का जश्‍न एकदम अनोखे अंदाज में मनाया।

इस वीडियो को 15 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। जानकारी मिली है कि यह 13 जुलाई को खेले गए मैच की क्लिपिंग है, जिसमें गेंदबाज आयो मेने-ईजेगी ने विकेट लेने के बाद समरसॉल्‍ट मूव किया। फिर वो मैदान पर लेट जाते हैं और इस तरह अपने विकेटों का जश्‍न मनाया। आईसीसी ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'सर्बिया के आयो मेने-ईजेगी द्वारा 100 विकेट का जश्‍न।'

मेने-ईजेगी ने अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर नाइजीरिया और सर्बिया दोनों का प्रतिनिधित्‍व किया। उन्‍होंने आईसल ऑफ मैन के खिलाफ चार विकेट लिए और प्रत्‍येक विकेट के बाद समरसॉल्‍ट वाले अंदाज में जश्‍न मनाया।

ईजेगी का यह वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आईं। जहां ईजेगी की गेंदबाजी की तारीफ हो रही है, वहीं उनके विकेट के जश्‍न मनाने का अंदाज दर्शकों का मन जीत रहा है।

बता दें कि सर्बिया और आईसल ऑफ मैन की भिड़ंत आईसीसी पुरुष टी20 उप-क्षेत्रीय यूरोपीयन क्‍वालीफायर टूर्नामेंट में हुई थी, जिसमें ऐसे देश शामिल हैं, जहां क्रिकेट प्रगति कर रहा है। ग्रुप-2 में पांच टीमें थी, जिसमें से आईसल ऑफ मैन चार में से चार मैच जीतकर शीर्ष पर थी। मगर उसे फाइनल में इटली से शिकस्‍त मिली, जो ग्रुप-1 की टॉपर थी।

सर्बिया ने दो मैच जीते और दो हारे। उसने क्रोएशिया को हराकर 8वां स्‍थान हासिल किया।

App download animated image Get the free App now