Create
Notifications

आईसीसी टी20 रीजन क्वालीफायर मुकाबले में बने केवल 20 रन 

Enter caption
Modified 12 Oct 2018
न्यूज़

अब तक हमने टी20 क्रिकेट में टीमों को बड़े बड़े स्कोर खड़े करते देखा है, लेकिन आईसीसी विश्व टी20 रीजन्स क्वालीफ़ायर के एक मैच में टीम केवल 12 रन ही जोड़ सकी , जहां लक्ष्य का पीछा करने उतरी दूसरी टीम ने इस टारगेट को केवल 1.4 ओवर में हासिल कर मुकाबला जीत लिया। 

आईसीसी वर्ल्ड टी20 एशिया रीजन्स क्वॉलिफायर्स के ग्रुप-बी मैच में 9 अक्टूबर को मलेशिया और म्यांमार के बीच मुकाबला खेला गया जिसके स्कोर जानकर लोग हैरान हो उठे। महज़ 11.5 ओवर तक चले इस मैच में कुल 20 रन बने और 10 विकेट गिरे। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी म्यांमार की शुरुआत से ही लड़खड़ाने लगी। पहली तीन गेंदों पर ही बगैर खाता खुले उसे केके लिन (0) और नियांग टुन (0) के रूप में दो झटके लग गए। इसके बाद टीम ने खाता खोला ही था कि बल्लेबाज खिन आए (0) भी चलते बने।

कुल 6 रन के स्कोर पर टीम अपने 5 विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद 10.1 ओवर तक महज़ 3 रन जोड़कर म्यांमार 3 विकेट और गंवा चुका था। इतने में बारिश आ गई, जिसके चलते खेल रोकना पड़ गया। म्यांमार की ओर से कप्तान लिन ऑन्ग (2), ली ऊ (1) और को ऑन्ग (3) ही खाता खोल सके। इनके अलावा 7 बल्लेबाज ऐसे रहे, जो खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। विपक्षी टीम मलेशिया के पवनदीप सिंह ने चार ओवर में केवल 1 रन देकर 5 विकेट चटकाए। उनके अलावा अनवप रहमान ने 2 शिकार किए।

बारिश के बाद जब खेल शुरू हुआ तो डकवर्थ लुईस नियम के तहत मलेशिया को 8 ओवर में 6 रन का टारगेट दिया गया। मलेशिया की शुरुआत भी खराब ही रही और सलामी बल्लेबाज अनवर अरुद्दीन (0) और शफीक शरीफ (0) खाता तक ना खोल सके, लेकिन मलेशिया ने 1.4 ओवर में 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली। टीम की ओर से सुहान ने 1 छक्के की मदद से 7 रन बनाए। उनके अलावा श्रविन ने 4 रन की पारी खेली।

Published 12 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now