Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

महिला टी20 वर्ल्ड कप को लेकर आईसीसी पर भड़के पाकिस्तानी फैंस, आईसीसी ने दूर की गलतफहमी

  • पाकिस्तानी फैंस पुरुष टीम की जगह महिला टीम को बता रहे थे नम्बर वन
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:55 IST

Enter

आईसीसी पिछले दिनों से पाकिस्तानी टीम और उसके फैंस की टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। एक महीने पहले ही पाकिस्तानी टीम के बिस्कुट ट्रॉफी जीतने पर आईसीसी ने उनका जमकर मज़ाक उड़ाया था। अब आईसीसी के ट्विटर अकाउंट से पाकिस्तानी फैंस पर कटाक्ष किया गया है।

दरअसल हुआ यूं कि महिला टी20 विश्व कप के चलते आईसीसी ने लोगों से पूछा था कि टूर्नामेंट के फाइनल में किन दो टीमों की भिड़ंत होगी। उसने भारत बनाम वेस्टइंडीज, वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत और ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड का विकल्प इस जनमत में रखा था। मगर अपनी टीम के शामिल ना होने से गुस्साए पाकिस्तानी प्रशंसकों ने तुरंत ही अपनी भड़ास निकालना शुरू कर दिया। जबकि आईसीसी ने उन टीमों को विकल्प में रखा था जो सेमीफ़ाइनल में पहुंच गई हैं और पाकिस्तानी महिला टीम तो ग्रुप चरण भी पार नहीं कर पाई थी।



पाकिस्तानी प्रशंसकों ने आईसीसी पर हमला बोलना तो शुरू किया ही साथ ही गलत ढंग से पाकिस्तान के पहले स्थान पर होने की बात कहने लगे। पाकिस्तानी प्रशंसक गलत ट्वीट कर कहने लगे कि उनकी महिला टीम टी20 क्रिकेट में पहले पायदान पर है। आईसीसी के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी फैंस ने कहा कि पाक टी-20 की नंबर वन टीम है फिर भी उसका नाम इस लिस्ट में नहीं है, ये आईसीसी अंधा हो गया है क्या। वहीं एक यूजर ने लिखा कि पाक नंबर वन है ये बात आईसीसी नहीं समझेगा। आपको बता दें कि पाकिस्तान की पुरुष टी20 टीम पहले स्थान पर है जबकि महिला टीम तो सातवें स्थान पर ही है।


इस पर जब यूजर्स के कमेंट आने शुरू हुए तो आईसीसी ने फिर एक ट्वीट करते हुए बताया कि दरअसल पाकिस्तानी टीम तो ग्रुप स्टेज भी पार नहीं कर सकी है।


आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम इस टूर्नामेंट में केवल एक ही मुकाबला जीत सकी है। पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया, भारत, न्यूज़ीलैंड और आयरलैंड के साथ ग्रुप बी में थी।

Advertisement

जरा हटके' सेक्शन की खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Published 19 Nov 2018, 18:18 IST
Advertisement
Fetching more content...