Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ICC Under 19 World Cup 2020: फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 09 Feb 2020, 23:32 IST

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की हार
वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की हार

पोचेफ्सट्रूम में खेले गए आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। जिसके साथ ही भारत का रिकॉर्ड पांचवी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 177 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जिसके जवाब में बांग्लादेश ने डकवर्थ-लुईस से मिले 170 रनों (46 ओवर) के लक्ष्य को 43वें ओवर में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया।

भारतीय टीम ने इस मुकाबले में अपने आखिरी 7 विकेट महज 21 रन के अंतराल में गंवा दिए, जिससे टीम 200 से पहले ही सिमट गई। वहीं गेंदबाजी में भारत ने कई अतरिक्त रन दे दिए और उसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।

आइए जानते हैं भारत की इस हार के बाद ट्विटर पर किसने क्या कहा:

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप में 11 जीत के बाद ये पहली हार है। एक खराब दिन से ये साबित नहीं होता है कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों में योग्यता की कोई कमी है। इस युवा टीम में कई सारे खिलाड़ी शानदार हैं। यशस्वी, बिश्नोई, गर्ग, कार्तिक, अथर्व, सुशांत, दिव्यांश और भी कई खिलाड़ी हैं जो काफी बेहतरीन हैं।


न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी और दिग्गज कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने बांग्लादेश को जीत की बधाई दी।


Advertisement

एक यूजर ने बांग्लादेश को बधाई दी और कहा कि वे जीत के हकदार थे:


एक और यूजर ने भी बांग्लादेश को पहली बार अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने पर बधाई दी।


एक और यूजर ने बांग्लादेश के कप्तान की पारी की तारीफ की और साथ ही उन्होंने इमोन की भी जबरदस्त पारी की तारीफ की।


एक यूजर ने लिखा कि 2006 अंडर 19 वर्ल्ड कप में जो भारतीय फाइनल में पाकिस्तान से हारी थी। उसमें रोहित शर्मा, पियूष चावला और रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ी थे। सभी ने सीनियर टीम में शानदार प्रदर्शन किया, इसलिए इन खिलाड़ियों के लिए भी अभी आगे काफी समय है।

Published 09 Feb 2020, 22:31 IST
Advertisement
Fetching more content...