Create

भारतीय खिलाड़ी को रैंकिंग में बड़ा फायदा, ऑलराउंडर की जबरदस्त छलांग 

India v Sri Lanka - ICC T20 Ranking
India v Sri Lanka - ICC T20 Ranking

भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई तीन मैचों की महिला टी20 सीरीज के बाद आईसीसी ने हालिया रैंकिंग (ICC Ranking) जारी कर दी है। भारत ने श्रीलंका को सीरीज में 2-1 से हराया और टी20 टीम रैंकिंग में अपना चौथा स्थान कायम रखा, वहीं श्रीलंकाई टीम भी आठवें स्थान पर कायम है।

बल्लेबाजी रैंकिंग में भारत की तरफ से स्मृति मंधाना चौथे, जेमिमा रॉड्रिग्स 14वें और हरमनप्रीत कौर 18वें स्थान पर कायम हैं, वहीं श्रीलंका की तरफ से चमारी अट्टापट्टू एक स्थान के फायदे से सातवें और अनुष्का संजीवनी चार स्थान के फायदे से 60वें स्थान पर हैं। यूएई की बल्लेबाज तीर्था सतीश 20 स्थान के फायदे से 42वें, सिंगापुर की जीके दीविया चार स्थान के फायदे से 75वें और नेपाल की रुबीना छेत्री 11 स्थान के फायदे से 85वें स्थान पर हैं।

गेंदबाजी में भारत की राधा यादव सात स्थान के फायदे से 13वें, पूजा वस्त्राकर 30 स्थान के जबरदस्त फायदे से 32वें और रेणुका सिंह 83 स्थान के चौंकाने वाले फायदे से 97वें स्थान पर हैं। श्रीलंका की सुगंदिका कुमारी नौ स्थान के फायदे से 40वें और इनोका रणवीरा 16 स्थान के फायदे से 47वें स्थान पर हैं। ऑलराउंडर रैंकिंग में चमारी अट्टापट्टू दो स्थान के फायदे से सातवें स्थान पर पहुंच गई हैं।

आईसीसी रैंकिंग

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment