वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की हार को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं

Nitesh
England v India - 2022 ICC Women's Cricket World Cup
England v India - 2022 ICC Women's Cricket World Cup

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) को वर्ल्ड कप के मुकाबले में इंग्लैंड से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। इस हार की वजह से ही भारतीय टीम के अब सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो गई है। भारतीय टीम पहले बैटिंग करते हुए 36.2 ओवर में सिर्फ 134 रनों पर ही सिमट गई। 2009 के बाद वर्ल्ड कप में भारतीय महिला टीम का ये सबसे कम स्कोर है। जवाब में इंग्लैंड ने 31.2 ओवर में 136/6 का स्कोर बनाकर जीत दर्ज कर ली।

सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। इसके अलावा ऋचा घोष ने 33 और झूलन गोस्वामी ने 20 रन बनाए। टीम का टॉप ऑर्डर एक बार फिर पूरी तरह से फ्लॉप रहा। मंधाना के अलावा और कोई भी बल्लेबाजी बड़ी पारी नहीं खेल सकी। इंग्लैंड जो लगातार इस वर्ल्ड कप में हारती आ रही थी उसके सामने भारतीय पारी ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गई। भारतीय बल्लेबाजों ने कई गलतियां की। वहीं इंग्लैंड की गेंदबाजी और फील्डिंग इस मुकाबले में काफी लाजवाब रही और यही वजह है कि उन्होंने टीम इंडिया को इतने कम स्कोर पर रोक दिया।

भारतीय गेंदबाजों ने जवाब में कड़ा मुकाबला किया लेकिन उनके सामने डिफेंड करने के लिए ज्यादा रन नहीं थे। ऐसे में टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस हार को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा ?

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की हार को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने लिखा को भारतीय टीम के लिए मिताली राज का फॉर्म में आना जरूरी है।

वहीं एक अन्य फैन ने भारतीय टीम के बॉलिंग और फील्डिंग को लेकर खुशी जाहिर की।

एक यूजर ने कहा कि इंग्लैंड ने हमें हर एक डिपार्टमेंट में पीछे कर दिया।

Quick Links

Edited by Nitesh