Create

आईसीसी वर्ल्ड कप लीग 2 के मैच में नामीबिया ने स्कॉटलैंड को हराया

नामीबिया ने सामूहिक प्रयास कर जीत दर्ज की
नामीबिया ने सामूहिक प्रयास कर जीत दर्ज की

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 के चौथे मुकाबले में नामीबिया ने स्कॉटलैंड को 3 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कॉटलैंड टीम 208 रन बनाकर आउट हो गई। जवाबी पारी में खेलते हुए नामीबिया ने 44 ओवर में 7 विकेट पर 210 रन बनाकर मैच जीत लिया। पिक्की या फ्रांस को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

नामीबिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। स्कॉटलैंड के ओपनर कोएट्जर बिना खाता खोले आउट हो गए। तीसरे नम्बर पर आए मैकब्राइड भी ज्यादा देर तक नहीं टिके और 8 रन बनाकर चलते बने। हालांकि मुनसे एक छोर पर टिककर खड़े रहे और रन भी बनाए। बेरिंगटन 20 और एम क्रॉस 17 रनों के निजी स्कोर पर चलते बने। मुनसे ने अर्धशतक पूरा कर लिया लेकिन अपनी पारी को और आगे लेकर जाने में विफल रहे और 51 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उनकी तरह ब्रेंडन मैकमुलन ने भी क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी करते हुए फिफ्टी जमाई और 56 रन बनाकर चलते बने। पुछल्ले बल्लेबाजों ने भी कुछ रन बनाए और स्कॉटलैंड 208 रन बनाकर आउट हो गई। नामीबिया के लिए ट्रम्पलमैन ने 4 विकेट झटके। उनके अलावा लुंगमेनी और स्कोलट्ज ने 2-2 विकेट झटके।

जवाब में नामीबिया की खराब शुरुआत रही। वान लिंजेन और ला कॉक जल्दी ही आउट हो गए। इसके बाद लॉरेंस भी 15 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान इरास्मस कुछ देर टिके लेकिन 20 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। लोफ्टी-इटन ने क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी की और अर्धशतकीय पारी खेली। निचले क्रम से पिक्की या फ्रांस ने भी कुछ ऐसा ही किया और एक बेहतरीन फिफ्टी जमाई। लॉफ्टी ने नाबाद 67 और पिक्की ने नाबाद 52 रनों की पारी खेली। इस तरह नामीबिया ने 7 विकेट पर 210 रन बनाकर मैच जीत लिया। स्कॉटलैंड के लिए मार्क वॉट ने 3 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment