COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आइडियल बल्लेबाजी क्रम

Rakesh Dhodi
CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
2.70K   //    18 Feb 2019, 09:21 IST

चेन्नई सुपर किंग्स वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग की डिफेंडिंग चैम्पियन है। दो साल के बेन के बाद उनकी वापसी जबरजस्त हुई थी| उन्होंने फाइनल में शानदार जीत दर्ज कर ट्रॉफी अपने नाम की थी।

2019 सीज़न में जाने पर, चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने स्कोड में बहुत बदलाव नहीं किया है। सीएसके यूनिट को कई भूमिकाओं के साथ गहराई मिली है, जिसमें तीन खिलाड़ी विभिन्न भूमिकाओं में एकादश में एक स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

इस आर्टिकल में, हम सर्वश्रेष्ठ टॉप 7 बैटिंग कॉम्बिनेशन का पता लगाएंगे जो सुपर किंग्स आईपीएल के बारहवें संस्करण में ले सकते हैं:

# 1 शेन वॉटसन

37 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने बल्ले के साथ 2018 सत्र के बाद चेन्नई फ्रेंचाइजी में एक प्रमुख बल्लेबाज के रूप में खुद को स्थापित किया है।वॉटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी के वर्ष में फाइनल में पहुंचाने में चेन्नई सुपर किंग्स को चैम्पियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी । उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल मैच में 57 गेंद में 177 रनों की सानदार पारी खेली थी | वॉटसन पिछले सीजन में 555 रन बनाए थे।

टॉप पर वॉटसन की मौजूदगी सीएसके को तेज शुरुआत करने का मौका देती है। इसलिए, बल्लेबाजी ओपन के लिए वॉटसन सीएसके के लिए एक अच्छा विकल्प है।

# 2 फाफ डू प्लेसी

Enter caption

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस क्रम में कई वर्षों से महत्वपूर्ण रहा है। लेकिन उन्हें चोट के कारन पिछले साल ज्यादा मैच नहीं मिले थे | डु प्लेसी स्पिनरों गेप में खेलने और स्कोर बोड को ट्रेक करके जरूरत के हिसाब से अपने गियर बदलने की क्षमता रखते है|

इन सबसे ऊपर, वह एक असाधारण फील्डर है जो हवा से कैच लपक सकता है। इसलिए, डु प्लेसी को सीएसके टीम में नजरअंदाज करना मुश्किल होगा। वह ओपनिग में वॉट्सन के साथ साझेदार करने के लिए आइडियल बल्लेबाज होंगे।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...