अगर भारतीय खिलाड़ी विदेशी लीग में खेलते हैं तो फिर लोग काफी पसंद करेंगे - इमरान ताहिर

Nitesh
इमरान ताहिर
इमरान ताहिर

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने भारतीय खिलाड़ियों के विदेशी लीग्स में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर भारतीय प्लेयर विदेशी लीग में हिस्सा लेते हैं तो फिर उन्हें लोग काफी पसंद करेंगे।

स्पोर्ट्सकीड़ा पर इंद्रानिल बसु के साथ खास बातचीत में इमरान ताहिर ने भारतीय खिलाड़ियों के विदेशी लीग्स में खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "भारतीय खिलाड़ियों का होना काफी अच्छी बात है क्योंकि ये काफी टैलेंटेड प्लेयर हैं और इनका पूरी दुनिया में बड़ा नाम है। लोग उन्हें काफी पसंद करेंगे और उनका काफी अच्छी तरह से स्वागत करेंगे। भारतीय क्रिकेट के लिए ये काफी अच्छी बात होगी और जहां भारतीय खिलाड़ी जाएंगे वहां पर भी काफी मजा आएगा।"

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल 2021 की नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जरूर खरीदना चाहिए

इमरान ताहिर ने भारत के डोमेस्टिक सिस्टम की तारीफ की

इमरान ताहिर ने आगे भारत के डोमेस्टिक स्ट्रक्चर की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा "भारत का डोमेस्टिक सीजन काफी अच्छा है। यहां पर खिलाड़ियों को काफी अच्छे पैसे मिलते हैं। यही वजह है कि वो दूसरे देश की टी20 लीग्स में जाना पसंद नहीं करते हैं। वहीं दूसरे देशों के खिलाड़ियों को अगर अच्छे पैसे नहीं मिलते हैं तो फिर उन्हें कहीं और मौके तलाशने होते हैं।"

इससे पहले इमरान ताहिर ने भारत के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की काफी तारीफ की थी और उन्हें वर्ल्ड में सबसे बेस्ट बताया था। ताहिर ने कहा था "एम एस धोनी के साथ खेलने में हमेशा काफी मजा आता है। मैं उनके साथ पिछले तीन साल से खेल रहा हूं और मेरे लिए वो एक बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं। वो सबको समझते हैं और सबका पूरा सम्मान करते हैं। हम उन्हें काफी पसंद करते हैं। उनके पास दुनिया में सबसे बेस्ट नॉलेज है। आपको उन्हें कुछ बताने की जरुरत नहीं है। उन्हें पता है कि किस तरह की फील्ड गेंदबाजों के लिए लगानी है और हमको बस आकर गेंदबाजी करनी होती है।"

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज विदेशी खिलाड़ी जो पहली बार आईपीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं

Quick Links

Edited by Nitesh