COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अगर विराट कोहली कहते हैं कि उनके रन से कोई फर्क नहीं पड़ता तो वो झूठ बोल रहे हैं: जेम्स एंडरसन

14   //    24 Jul 2018, 10:32 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 1 अगस्त से शुरु होगी लेकिन उससे पहले ही दोनों तरफ से जुबानी जंग शुरु हो गई है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज और पिछले दौरे पर विराट कोहली को परेशान करने वाले जेम्स एंडरसन ने अब बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोहली कहते हैं कि उनके रन बनाने से फर्क नहीं पड़ता है तो वो झूठ बोल रहे हैं।

गौरतलब है विराट कोहली ने पीटाआई से खास बातचीत में कहा था कि वो रन बनाएं या ना बनाएं इससे टीम पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इस बारे में जब जेम्स एंडरसन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर कोहली ऐसा कहते हैं तो वो झूठ बोल रहे हैं, क्योंकि उनके रन नहीं बनाने से भारतीय टीम पर काफी असर पड़ेगा। एंडरसन ने कहा कि भारतीय टीम यहां पर जरूर जीतना चाहेगी और विराट कोहली ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की कोशिश करेंगें। एक कप्तान और इतने बड़े विश्व स्तरीय खिलाड़ी से यही उम्मीद होती है। उन्होंने कहा कि आजकल बल्लेबाज ना केवल वीडियो फुटेज से बल्कि पिछले अनुभवों से भी काफी कुछ सीखते हैं। इसलिए मुझे पूरी उम्मीद है कि कोहली पिछले दौरे से काफी कुछ सबक लिए होंगे। एंडरसन ने ये भी कहा कि इस बार मुकाबला सिर्फ मेरे और कोहली के बीच नहीं होगा, बल्कि बाकी के गेंदबाजों से भी होगा।

आपको बता दें पिछली बार जब 2014 में भारतीय टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था, तब कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। उस दौरे पर 6 में से 4 पारियों में एंडरसन ने कोहली को आउट किया था। हालांकि जब 2016 में इंग्लैंड ने भारत का दौरा किया, तब एंडरसन फ्लॉप रहे थे और 3 मैच में सिर्फ 4 ही विकेट ले पाए थे। विराट कोहली इस बार कहीं ज्यादा परिपक्कव हो गए हैं और बेहतरीन फॉर्म में भी चल रहे हैं। इसलिए इस बार वो इंग्लैंड में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की कोशिश करेंगे।

 

Advertisement
Fetching more content...