Create

किरोन पोलार्ड धुआंधार पारी के बाद भी टीम की हार नहीं बचा पाए

London Spirit Men v Welsh Fire Men - The Hundred
पोलार्ड ने तूफानी पारी खेल टीम को मुश्किल से निकाला

यूएई में चल रहे इंटरनेशनल लीग टी20 टूर्नामेंट के 15वें मैच में डेजर्ट वाइपर्स ने एमआई एमिरेट्स को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए एमिरेट्स ने 5 विकेट पर 169 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी में खेलते हुए डेजर्ट वाइपर्स ने 3 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाते हुए मैच जीत लिया।

पहले खेलते हुए एमिरेट्स ने मुहम्मद वसीम और अरविन्द के विकेट गंवाए। दोनों क्रमशः 5 और 3 रन बनाकर आउट हो गए। आंद्रे फ्लेचर भी 21 रन बनाकर चलते बने। मुश्किल की इस घड़ी में टीम के लिए कप्तान पोलार्ड और निकोलस पूरन ने धमाकेदार बैटिंग का प्रदर्शन किया। दोनों ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की। पूरन ने 57 रनों की पारी खेली। पोलार्ड ने 39 गेंदों में नाबाद 67 रनों की पारी खेली। इस तरह एमिरेट्स ने 5 विकेट पर 169 रन बनाए। टॉम करन ने डेजर्ट के लिए 2 विकेट झटके।

जवाबी पारी में खेलते हुए डेजर्ट वाइपर्स ने सबसे पहले रोहन मुस्तफा का विकेट गंवा दिया। वह 1 रन बनाकर चलते बने। यहां से एलेक्स हेल्स और कॉलिन मुनरो ने मिलकर मोर्चा संभाला लिया। दोनों ने धामाकेदार अंदाज में बैटिंग की। मुनरो 22 गेंद में 41 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन हेल्स क्रीज पर बने रहे। वह 44 गेंदों में 62 रन बनाकर नाबाद रहे। रदरफोर्ड ने भी धमाकेदार बैटिंग करते हुए 29 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाए। डेजर्ट वाइपर्स ने 17वें ओवर में 3 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। एमिरेट्स के लिए समित पटेल ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके।

Edited by निरंजन
Be the first one to comment