ILT20: मैदान पर सुपरमैन बने ट्रेंट बोल्ट, एक हाथ से जबरदस्त कैच लेकर सबको किया हैरान, देखें वीडियो 

New Zealand v South Africa: Warm Up - ICC Men
ट्रेंट बोल्ट ने फील्डिंग से किया सबको हैरान

इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) का रोमांच सिर चढ़कर बोल रहा है। इस लीग में हर दिन फैंस को एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में इस लीग में न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने अपनी फील्डिंग से सबको हैरान कर दिया। दरअसल, बोल्ट ने रविवार को इस लीग में एक ऐसा बेहतरीन कैच पकड़ा, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।

एमआई अमीरात की ओर से खेलते हुए ट्रेंट बोल्ट ने अबुधाबी नाइट राइडर्स के खिलाफ बल्लेबाज लॉरी एवंस का यह हैरतअंगेज कैच पकड़ा। बोल्ट के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंद हवा में जाती है और बोल्ट उलटा भागते हैं और फिर जबरदस्त अंदाज में एक हाथ से कैच लपक लेते हैं। उनके इस कैच ने सभी को हैरान कर दिया। कैच लेकर बोल्ट जमीन पर भी नीचे गिर जाते हैं लेकिन वह गेंद को अपने हाथ से गिरने नहीं देते हैं। उनके इस कैच को देखकर कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी काफी हैरान हो गए। उन्होंने कहा कि मैदान में सुपरमैन नजर आया जिसका नाम ट्रेंट बोल्ट है।

मुकाबले की बात करें तो इस मैच में एमआई अमीरात की टीम ने अबुधाबी नाइट राइडर्स को मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए अबुधाबी नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। नाइट राइडर्स की ओर से आंद्रे रसेल ने तूफानी अंदाज में 17 गेंदों में 46 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि उनकी पारी के बावजूद टीम को जीत से वंचित रहना पड़ा।

एमआई की ओर से मुहम्मद वसीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 61 गेंदों पर 8 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 87 रन बनाए। उनकी इस पारी के दमपर एमआई अमीरात ने सिर्फ 2 विकेट खोकर मैच में जीत हासिल कर ली।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar