Create

PSL में हैट्रिक लेने पर इमरान ताहिर को चेन्नई ने दी बधाई, ताहिर ने तमिल में दिया जवाब

पाकिस्तान सुपर लीग सीजन-3 में 3 मार्च को इमरान ताहिर ने मुल्तान सुल्तान और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मैच में हैट्रिक ली। उन्होंने क्वेटा की पारी के 16वें ओवर में पीएसएल के इतिहास की तीसरी हैट्रिक अपने नाम दर्ज की। इस उपलब्धि पर उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया जिसका जवाब इमरान ने अलग ही अंदाज में दिया।
जब चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इमरान को हैट्रिक की बधाई देते हुए अपने तकिये कलाम व्हिसल पोडु के साथ लिखा " हैट्रिक लेने वाले हमारे पराशक्ति एक्सप्रेस के लिए सीटियां बजाइये।

इस का जवाब इमरान ताहिर ने चेन्नई की स्थानीय भाषा तमिल में देते हुए कहा " भगवान जो भी करवाता है , इंसान वही करता है।" ताहिर ने उन्हें झेलने की गुजारिश करते हुए यही बात तमिल में भी कही। उन्होंने बताया वो अभी भी ये भाषा सीख रहे हैं।

शनिवार को क्वेटा ग्लैडिएटर्स और मुलतान सुल्तान के बीच खेले गए मुकाबले में जिसमें मुल्तान ने 9 विकेट से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वेटा की शुरुआत खराब रही और टीम 15.4 ओवर में मात्र 102 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए मुल्तान की शुरुआत से ही शानदार प्रदर्शन करती नज़र आई। सलामी बल्लेबाज कुमार संगकारा ने 44 गेंदों में 1 छक्के और 5 चौकों की मदद से शानदार 51 रन बनाए, जबकि अहमद शहजाद ने टीम के खाते में 27 रन जोड़े। टीम को पहला झटका 66 के स्कोर पर लगा। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए शोएब मकसूद (26) ने संगकारा के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई।
इमरान ताहिर दिल्ली डेयरडेविल्स और पुणे सुपरजाइंट की ओर से खेलते हुए आईपीएल के 32 मैचों में 8.31 की इकॉनमी के साथ 47 विकेट झटक चुके हैं। इमरान आईपीएल-11 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से ही खेलेंगे। इसके लिए फ्रैंचाइज़ी ने इमरान पर 1 करोड़ रुपये खर्च किए। आईपीएल-2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से होने जा रही है। इमरान चेन्नई से जुड़कर बेहद खुश हैं। यहां तक कि उन्होंने वहां कि स्थानीय भाषा तमिल सीखने के लिए टीचर भी रखा।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment