Hindi Cricket News : इस साल नहीं आयोजित होगा यूरो टी20 स्लैम टूर्नामेंट

राशिद खान, इयोन मोर्गन और इमरान ताहिर
राशिद खान, इयोन मोर्गन और इमरान ताहिर

यूरो टी20 स्लैम, जिसका उद्घाटन इस साल होना था, अब उसे रद्द कर दिया गया है और जानकारी के मुताबिक अब इसका आयोजन अगले साल होगा। इसे अगले साल यानी 2020 तक स्थगित कर दिया गया है। यूरो टी20 स्लैम 2019 में अगस्त माह के अंत तक एम्स्टर्डम में शुरू होने वाला था लेकिन अब इसे रद्द कर दिया गया है।

यूरो टी20 स्लैम क्रिकेट आयरलैंड, क्रिकेट स्कॉटलैंड और नीदरलैंड के केनसीबी और जीएस होल्डिंग्स के बीच एक संयुक्त उपक्रम था, जिसे इसी साल अगस्त माह के अंत में शुरु किया जाना था। इस टूर्नामेंट में आयरलैंड, नीदरलैंड और स्कॉटलैंड से दो-दो टीमों को शामिल किया जाना था। यह टूर्नामेंट 30 अगस्त 2019 से शुरू होकर 22 सितंबर चलने वाला था।

टूर्नामेंट में दो सेमीफाइनल और एक फाइनल आयोजित होना था और फाइनल मुकाबला मलहाइड में आयोजित किया जाना था। हालांकि यूरो टी20 स्लैम के आयोजकों ने कहा है कि अभी उन्हें इसे लॉन्च करने के लिए और समय की आवश्यकता है, जिसके कारण अब ये लीग 2020 में आयोजित की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News : भारत दौरे के लिए टी20 टीम से बाहर किए गए डेल स्टेन को लेकर क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इस टूर्नामेंट को लेकर यूरो टी20 स्लैम के बोर्ड मेंबर और वुड्स एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग पार्टनर प्रशांत मिश्रा ने एक बयान देते हुए कहा कि यूरो टी20 स्लैम के बोर्ड, प्रायोजक सदस्य और फ्रेंचाइजी मालिकों ने यह निर्णय लिया है कि इस साल इस टूर्नामेंट का उद्घाटन संभव नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यूरो टी20 स्लैम को अगली तारीख तक स्थगित किया जा रहा है। जिससे हमें खुद को तैयार करने का और ज्यादा मौका मिल सकेगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now