जब इस तरह की चीजें होती हैं तो...शुभमन गिल के साथ रन आउट को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान 

रोहित शर्मा ने रन आउट विवाद को लेकर दिया बयान
रोहित शर्मा ने रन आउट विवाद को लेकर दिया बयान (Photo Credit - NDTV)

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में अपने रन आउट को लेकर बड़ा बयान दिया है। शुभमन गिल (Shubman Gill) की गलती की वजह से कप्तान रोहित शर्मा रन आउट हो गए लेकिन टीम के मैच जीतने से वो काफी खुश हैं। रोहित शर्मा के मुताबिक वो अपने रन आउट से निराश जरूर थे लेकिन टीम मैच जीत गई है जो सबसे ज्यादा जरूरी था।

रोहित शर्मा की अगर बात करें तो इस मैच में वो एक भी रन नहीं बना पाए। मात्र 2 गेंद का सामना करने के बाद वो पवेलियन लौट गए। उन्होंने गेंद को खेलकर तेजी से एक रन लेना चाहा लेकिन नॉन स्ट्राइक पर खड़े शुभमन गिल ने उनकी तरफ देखा ही नहीं और वो अपनी क्रीज से बाहर नहीं निकले। रोहित शर्मा तब तक काफी आगे निकल आए थे और उन्हें शून्य पर वापस लौटना पड़ा। अपने इस आउट से वो काफी नाराज थे और पवेलियन जाते वक्त उन्हें काफी गुस्से में देखा गया था। उन्होंने गिल को काफी लताड़ लगाई थी।

इस तरह से रन आउट होने पर गुस्सा आता है - रोहित शर्मा

हालांकि मैच के बाद जब रोहित शर्मा से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अब उन्हें कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा,

ऐसी चीजें मैच में होती रहती हैं। जब आप इस तरह से आउट होते हैं तो काफी गुस्सा आता है क्योंकि आप टीम के लिए रन बनाना चाहते हैं। हालांकि हर एक चीज आपके हिसाब से नहीं होगी। हमने मैच जीता और ये ज्यादा जरूरी था। मैं चाहता था कि गिल लंबी पारी खेलें, लेकिन दुर्भाग्य से वो आउट हो गए।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में अफगानिस्तान को छह विकेट से हरा दिया। शिवम दुबे को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता