Create

"इतना तो बेनिफिट बनता है"- हर्षल पटेल की खराब गेंदबाजी को लेकर सूर्यकुमार यादव की प्रतिक्रिया 

हर्षल पटेल को सूर्यकुमार यादव का समर्थन मिला है
हर्षल पटेल को सूर्यकुमार यादव का समर्थन मिला है
Prashant Kumar

मोहाली में खेले गए टी20 मुकाबले (IND vs AUS) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार ने कई बड़े सवाल उजागर कर दिए हैं, जिसमें से एक सवाल हर्षल पटेल (Harshal Patel) को लेकर भी है। डेथ ओवर के स्पेशलिस्ट माने जाने वाले हर्षल की ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की। उनकी खराब प्रदर्शन को लेकर आलोचना भी हो रही है लेकिन साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने तेज गेंदबाज का बचाव किया है। उनका कहना है कि एक खराब मैच के बड़ा हर्षल को कम आंकना सही नहीं है और इंजरी से वापसी के कारण वह कुछ समय के हक़दार हैं।

रिब इंजरी के कारण एशिया कप से बाहर रहने के बाद, हर्षल पटेल ने मोहाली टी20 से वापसी की लेकिन उनकी गेंदबाजी काफी साधारण रही और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जमकर रन बटोरे। अपने चार ओवर के स्पेल में उन्होंने बिना कोई विकेट लिए 49 रन खर्च कर दिए। इनमें से 22 रन 18वें ओवर में आये थे और यहीं से ऑस्ट्रेलिया ने मोमेंटम हासिल कर लिया था।

दूसरे टी20 मुकाबले की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार ने कहा,

थोड़ा इंजरी से आया है, इतना तो बेनिफिट बनता है।

सूर्यकुमार यादव ने आगे हर्षल पटेल की विविधताओं का जिक्र किया और कहा कि उनकी धीमी गेंद को नेट्स में भी पिक करना काफी मुश्किल है। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा,

हर्षल की धीमी गेंद और विविधताओं को पढ़ना मुश्किल है। मैंने नेट्स में उनका जितना भी सामना किया है, मैं आप लोगों को आश्वस्त कर सकता हूं कि वह अनुमान लगाने योग्य नहीं हैं। वह बहुत धोखेबाज हैं। वह अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत कर रहे हैं।

खुद की बल्लेबाजी पोजीशन को लेकर भी सूर्यकुमार यादव ने दी प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव ने खुद की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि वह किसी खास स्थान पर बल्लेबाजी नहीं करना चाहते हैं और वह खुद को फ्लेक्सिबल रखने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

मैं बहुत फ्लेक्सिबल हूं। मैं वास्तव में हर स्थिति के लिए योजना बनाता हूं। मैं वास्तव में कहीं भी बल्लेबाजी करने के लिए फ्लेक्सिबल हूं। ऐसी कोई योजना नहीं है, लेकिन तैयारी वाकई अच्छी है।

Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...