Create

रोहित शर्मा ने धुआंधार बैटिंग कर अकेले भारतीय टीम को जिताया

रोहित शर्मा अंत तक क्रीज पर टिके रहे
रोहित शर्मा अंत तक क्रीज पर टिके रहे

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को दूसरे टी20 मुकाबले (IND vs AUS) में 6 विकेट से हराते हुए सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। गीले आउटफील्ड के कारण आठ ओवरों के किये गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट पर 90 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने चार गेंद शेष रहते 4 विकेट पर 92 रन बनाकर मैच जीत लिया। रोहित शर्मा ने 20 गेंदों में नाबाद 46 रन बनाए।

इससे पहले खराब आउटफील्ड के कारण मैच देरी से शुरू हुआ और इसे 8 ओवरों का कर दिया गया। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को बैटिंग के लिए बुलाया। भारत के लिए अक्षर पटेल ने 2 विकेट झटके। ऑस्ट्रलिया के लिए वेड ने नाबाद 43 रन बनाए। फिंच ने 31 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने केएल राहुल और विराट कोहली के विकेट गंवाए। दोनों क्रमशः 10 और 11 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद बैटिंग के लिए आए सूर्यकुमार यादव गोल्डन डक पर आउट हो गए। इससे टीम इंडिया की स्थिति थोड़ी खराब दिख रही थी लेकिन रोहित शर्मा दूसरे छोर से धुआंधार खेल रहे थे। हार्दिक पांड्या भी 9 गेदों में 9 रन बनाकर चलते बने। अंतिम ओवर में टीम इंडिया को जीत के लिए 9 रन चाहिए थे। कार्तिक ने शुरुआती दो गेंदों में एक छक्का और चौका जड़ते हुए टीम को जीत दिलाई। रोहित 20 गेंदों में 46 रन बनाकर नाबाद रहे। कार्तिक ने 2 गेंदों में नाबाद 10 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जैम्पा ने 3 विकेट चटकाए।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment