Create

 रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया को अकेले दम पर हराने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने धाकड़ बैटिंग की (फोटो - बीसीसीआई)
रोहित शर्मा ने धाकड़ बैटिंग की (फोटो - बीसीसीआई)

भारतीय टीम (Indian Team) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को दूसरे टी20 मुकाबले में बेहतरीन अंदाज में हराते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने तूफानी खेल दिखाते हुए टीम को जीत दिलाई। रोहित शर्मा को तूफानी खेल के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने इसके बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी।

रोहित शर्मा ने कहा कि वास्तव में मैं भी काफी हैरान था। इस तरह हिट करने की उम्मीद नहीं थी लेकिन अच्छा है कि यह हुआ। मैं पिछले 8-9 महीने से ऐसे ही खेल रहा हूं। आप वास्तव में बहुत अधिक योजना नहीं बना सकते हैं यह इतना छोटा गेम है। गेंदबाजों के पास गेंदबाजी करने के लिए कुछ था और हमने अच्छी गेंदबाजी की। बाद में ओस आने लगी, इसलिए हमने हर्षल की ओर से कुछ फुल टॉस देखे।

भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगा कि उन्होंने (हर्षल) कैसी गेंदबाजी की। हमें अहम विकेट मिला। एक टीम के रूप में हम बहुत अधिक विश्लेषण नहीं करने जा रहे हैं। बस यही चाहते हैं कि वह आएँ और आनंद लें। अक्षर किसी भी चरण में गेंदबाजी कर सकते हैं, मुझे अन्य गेंदबाजों को अलग-अलग परिस्थितियों में भी इस्तेमाल करने का फायदा देता है। अगर वह पावरप्ले में गेंदबाजी करते हैं तो बीच के ओवरों में तेज गेंदबाजों का इस्तेमाल कर सकता हूँ। मैं उनकी बैटिंग भी देखना चाहूँगा।

For his match-winning knock in the chase in the second #INDvAUS T20I, #TeamIndia captain @ImRo45 bags the Player of the Match award. 👏 👏Scorecard ▶️ bit.ly/INDvAUS-2NDT20I https://t.co/xihAY6wCA3

दिनेश कार्तिक को लेकर रोहित ने कहा कि मुझे ख़ुशी है कि डीके अच्छा प्रदर्शन कर पाए। ऋषभ पन्त को बैटिंग के लाने की योजना थी लेकिन बाद में सोचा गया कि सैम्स ऑफ़ कटर कर रहे हैं इसलिए बाद में डीके को लाने का निर्णय लिया।

गौरतलब है कि गीले आउटफील्ड के कारण 8 ओवर के मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट पर 90 रन बनाए। जवाब में भारत ने चार गेंद शेष रहते 4 विकेट पर 92 रन बनाकर मैच जीत लिया। रोहित शर्मा ने 20 गेंदों में नाबाद 46 रन बनाए।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
1 comment