भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार, कही अहम बात 

Ankit
भुवनेश्वर के समर्थन में उतरी उनकी पत्नी नूपुर
भुवनेश्वर के समर्थन में उतरी उनकी पत्नी नूपुर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच (IND vs AUS) में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। मोहाली में खेले गए मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए पूरे 20 ओवरों के बाद छह विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए थे। हालांकि, भारतीय गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते मेजबान टीम विशाल लक्ष्य का बचाव नहीं कर सकी थी। उस मुकाबले में अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) काफी महंगे साबित हुए थे।

उन्होंने अपने चार ओवरों में सर्वाधिक 52 रन लुटाए थे और वह इस बीच कोई विकेट भी नहीं ले सके थे। इसके बाद सोशल मीडिया में उनकी गेंदबाजी को लेकर खूब निशाना साधा जा रहा था।

इस बीच भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर नागर ने ट्रोल्स पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने पति के समर्थन में इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा,"आजकल, लोग इतने बेकार हैं कि उनके पास करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है और नफरत और ईर्ष्या फैलाने के लिए इतना समय है। उन सभी को मेरी सलाह है कि कोई भी आपके शब्दों से प्रभावित नहीं होता है या आपके अस्तित्व की परवाह नहीं करता है। तो कृपया करके उस समय को खुद को बेहतर बनाने में ख़र्च करें। हालांकि इसकी गुंजाइश बहुत कम है।"

नूपुर नागर के इंस्टाग्राम का स्क्रीनशॉट
नूपुर नागर के इंस्टाग्राम का स्क्रीनशॉट

भुवनेश्वर ने मोहाली में 19वें ओवर में गेंदबाजी के दौरान 16 रन लुटाए थे। अपने आखिरी दो ओवरों में उन्होंने 31 रन दे डाले थे और ऑस्ट्रेलिया ने 20वें ओवर में चार गेंद शेष रहते मैच जीत लिया था।

अनुभवी भुवनेश्वर पिछले कुछ समय में डेथ ओवर्स में काफी खर्चीले साबित हुए हैं। वह एशिया कप में 2022 में भी पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ महंगे साबित हुए थे। वह टी-20 विश्व कप में भी तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करेंगे। ऐसे में डेथ ओवर्स में उनकी गेंदबाजी भारतीय टीम प्रबंधन के लिए चिंता का सबब बना हुआ है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar