Create

भारत के गेंदबाजों की धुनाई कर हराने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

कैमरन ग्रीन ने ओपन कर फिफ्टी जड़ी (फोटो - BCCI)
कैमरन ग्रीन ने ओपन कर फिफ्टी जड़ी (फोटो - BCCI)
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने भारतीय टीम (Indian Team) को पहले टी20 में हराकर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली। इस जीत के लिए ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज कैमरन ग्रीन को भी जाना चाहिए। उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। ग्रीन ने अपनी पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी।

कैमरन ग्रीन ने कहा कि मुझे पहली बार ओपन करने के लिए भेजा गया था लेकिन एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में फिंची जैसे किसी व्यक्ति के होने के कारण उन्होंने मुझे शांत रखा। हमारे पास भारतीयों को बल्लेबाजी करते देखने का सौभाग्य था और हार्दिक जो कुछ भी करते हैं उसमें सर्वश्रेष्ठ में से एक होना चाहिए, उनको देखकर खुशी हुई। उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी अच्छा था और इससे हमें पता चलता है कि लक्ष्य का पीछा करते हुए कैसे आगे बढ़ना है। सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलना जारी रखने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह काम मैं कोच पर छोड़ दूंगा, इस बारे में मुझे कुछ पता नहीं है।

Things went right down to the wire but it's Australia who won the first #INDvAUS T20I.#TeamIndia will look to bounce back in the second T20I. Scorecard 👉 bit.ly/INDvAUS-1STT20I https://t.co/PvxtKxhpav

पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 6 विकेट खोकर 208 रन बनाए। भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या ने नाबाद 71 रनों की पारी खेली। जवाबी पारी में खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने चार गेंद पहले ही मैच समाप्त कर दिया। कैमरन ग्रीन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 30 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली। भारतीय टीम के लिए अक्षर पटेल ने 3 विकेट झटके। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सीरीज में बढ़त बनाई है। सीरीज में अभी दो मुकाबले और बचे हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...