IND vs AUS : Harshal Patel ने रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का समर्थन के लिए जताया आभार, कही बड़ी बात 

Northamptonshire v India - T20 Tour Match
Northamptonshire v India - T20 Tour Match

भारतीय तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) चोट से उबर चुके हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार, 20 सितम्बर से शुरू होने वाली सीरीज (IND vs AUS) से वापसी करने को तैयार हैं। हर्षल चोट की वजह से एशिया कप 2022 से बाहर हो गए थे और टीम को उनकी काफी हद तक कमी भी महसूस हुई थी।

मैच से पहले पटेल ने वापसी पर खिलाड़ियों की असुरक्षा के बारे में बात की और अपने कप्तान और कोच से पूर्ण समर्थन प्राप्त करने के लिए वह कितने आभारी हैं। दाएं हाथ के गेंदबाज को मोहाली में होने सीरीज के पहले ही मैच में मौका मिलने की पूरी उम्मीद है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए हर्षल पटेल ने कहा,

वे (भारत के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा) सहायक के अलावा और कुछ नहीं रहे हैं। यह आप पर से थोड़ा दबाव जरूर हटाता है। क्योंकि कभी-कभी लोग खेलने के लिए लौटते समय मूर्खतापूर्ण निर्णय लेते हैं। वे या तो बहुत अधिक करने की कोशिश कर रहे हैं या बहुत कठिन पुश की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी जगह खतरे में है या किसी भी कारण से।

टीम मैनेजमेंट आपके योगदान को नहीं भूलता है तो राहत महसूस होती है - हर्षल पटेल

हर्षल ने आगे कहा कि टीम मैनेजमेंट आपके पहले प्रदर्शन को याद रखता है, तो इससे आपकी काफी राहत महसूस होती है। उन्होंने कहा,

लेकिन अगर आप इस तथ्य के बारे में जानते हैं कि टीम प्रबंधन याद रखेगा कि आपने चोटिल होने से पहले क्या किया है, और उन प्रदर्शनों और योगदानों को भुलाया नहीं गया है, तो यह आपको शांत या आराम की भावना देता है कि एक बार जब आप टीम में वापस जाते हैं, जाहिर है कि आपको बार-बार प्रदर्शन करना होगा और यह हर एक क्रिकेटर के लिए होता है-आप जानते हैं कि आप टीम में उस स्थान पर बने रहेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar