इशान किशन का एक पैटर्न बन गया है...धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

India Australia Cricket
इशान किशन ने धुआंधार अर्धशतकीय पारी खेली

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में जिस तरह की धुआंधार बल्लेबाजी की, उसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर अभिषेक नायर के मुताबिक इशान किशन का एक पैटर्न बन गया है कि वो शुरुआत में टाइम लेकर खेलते हैं और उसके बाद धुआंधार बल्लेबाजी करते हैं।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में 44 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 9 विकेट खोकर 191 रन ही बना पाई। भारतीय टीम की तरफ से यशस्वी जायसवाल ने इस मैच में काफी धुआंधार बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 25 गेंद पर 9 चौके और 2 छक्के की मदद से 53 रन बनाए और टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई।

इशान किशन शुरु में थोड़ा टाइम लेते हैं - अभिषेक नायर

यशस्वी जायसवाल के अलावा इशान किशन ने भी काफी धुआंधार बल्लेबाजी की। उन्होंने 32 गेंदों पर 52 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान अभिषेक नायर ने यशस्वी जायसवाल को लेकर कहा,

इशान किशन के लिए ये पूरी तरह से अलग रोल है। आपने उनको इससे पहले मिडिल ऑर्डर में चौथे और पांचवें नंबर पर बैटिंग करते हुए देखा है। वो टी20 में अब तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए आ रहे हैं लेकिन उन्होंने अपनी बैटिंग में एक पैटर्न बनाया है और जिसकी वजह से उन्हें सफलता मिल रही है। वो शुरुआत में टाइम लेकर खेलते हैं और आज भी 19 गेंद पर 17 रन बनाए। इसके बाद वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं और डॉट बॉल को कवर कर लेते हैं। एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर वो टीम में इस तरह से स्थापित हो गए हैं कि आप जहां पर भी उन्हें भेजो, वो रन बनाते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता