सूर्यकुमार यादव जिस तरह से बैटिंग करते हैं, उसी तरह से...प्रसिद्ध कृष्णा ने दिया चौंकाने वाला बयान

प्रसिद्ध कृष्णा ने सूर्यकुमार यादव की कप्तानी को लेकर दी प्रतिक्रिया
प्रसिद्ध कृष्णा ने सूर्यकुमार यादव की कप्तानी को लेकर दी प्रतिक्रिया

दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की कप्तानी को लेकर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सूर्यकुमार यादव के कप्तानी की काफी तारीफ की है। प्रसिद्ध कृष्णा के मुताबिक सूर्यकुमार यादव जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं, उनकी कप्तानी भी ठीक उसी तरह की है।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में 44 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 9 विकेट खोकर 191 रन ही बना पाई। भारतीय टीम की तरफ से यशस्वी जायसवाल ने इस मैच में काफी धुआंधार बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 25 गेंद पर 9 चौके और 2 छक्के की मदद से 53 रन बनाए और टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई।

सूर्यकुमार यादव खिलाड़ियों पर विश्वास जताते हैं - प्रसिद्ध कृष्णा

सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में टीम इंडिया की इस सीरीज में ये लगातार दूसरी जीत है और अब टीम 2-0 से आगे हो गई है। प्रसिद्ध कृष्णा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सूर्यकुमार यादव की कप्तानी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जिस तरह से सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करते हैं, कप्तानी भी उसी तरह से करते हैं। वो अपने खिलाड़ियों पर विश्वास जताते हैं। हम जो करना चाहते हैं, उसको वो सपोर्ट करते हैं और गलत होने पर भी खिलाड़ियों के साथ खड़े रहते हैं। वो पूरी आजादी देते हैं कि खिलाड़ी अपने आपको पूरी तरह से एक्सप्रेस कर सके। टीम में हर किसी को एक दूसरे के ऊपर भरोसा है।

आपको बता दें कि इस मैच में यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ के बीच 5.5 ओवर में 77 रनों की साझेदारी हुई। दूसरे विकेट के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और इशान किशन ने ताबड़तोड़ 87 रन जोड़े। इशान किशन ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 32 गेंदों पर 52 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता