Rohit Sharma ने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज हराने के बाद दिया बड़ा बयान, गेंदबाजों पर भी कही बड़ी बात

टीम इंडिया ने धमाकेदार खेल का प्रदर्शन किया (फोटो - BCCI)
टीम इंडिया ने धमाकेदार खेल का प्रदर्शन किया (फोटो - BCCI)

भारतीय टीम (Indian Team) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को अंतिम टी20 मुकाबले में धमाकेदार तरीके से हरा दिया। टीम इंडिया ने 187 रनों के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया को एक गेंद शेष रहते पराजित कर दिया। इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी खुश दिखे। उन्होंने सीरीज से जुड़ी कुछ प्रमुख बातों का जिक्र किया।

रोहित शर्मा ने कहा कि यह एक खास जगह है। भारत के लिए खेलते हुए और जब मैं डेक्कन चार्जर्स के लिए भी खेला तो हमारी बहुत अच्छी यादें हैं। सबसे बड़ा सकारात्मक पहलू यह है कि अलग-अलग लोग आगे आकर डिलीवर कर रहे थे। आप एक मैनेजमेंट के रूप में इसके बारे में अच्छा महसूस करते हैं। टी20 में गलती की गुंजाइश कम होती है। हमने मौके का फायदा उठाया, हम निडर भी थे। सुधार करने के लिए भी क्षेत्र हैं। एक कठिन टीम के खिलाफ ब्रेक के बाद वापसी करना आसान नहीं है। उन्हें (बुमराह और हर्षल) कुछ समय लगेगा। उम्मीद है कि वे अगली सीरीज में वापसी करेंगे।

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने मोहाली में खेले गए पहले मैच में हार के बाद धाकड़ वापसी की। दूसरे मैच में जीत के बाद अब तीसरे मैच में जीत हासिल करते हुए टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्जा जमा लिया। तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 186 रन बनाए। कैमरन ग्रीन और टिम डेविड ने अर्धशतक जड़े।

जवाबी पारी में खेलते हुए टीम इंडिया ने खराब शुरुआत से उबरने के बाद अच्छा खेल दिखाया। सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने अर्धशतक जमाते हुए टीम को जीत दिलाई।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma