Create

पिछले 3 मैचों में 18 गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने दे दिए 49 रन, वर्ल्ड क्लास गेंदबाज को दिग्गज ने जमकर लगाई लताड़

भुवनेश्वर कुमार 19वें ओवर में लगातार महंगे साबित हो रहे हैं
भुवनेश्वर कुमार 19वें ओवर में लगातार महंगे साबित हो रहे हैं
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के लिए डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करना काफी मुश्किल होता जा रहा है। अगर ये कहें कि अपने खराब डेथ ओवर्स से उन्होंने पिछले तीन मैच भारत को हरा दिए हैं तो शायद गलत नहीं होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी उन्होंने 19वें ओवर में काफी रन दे दिए और इसी वजह से भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। उनकी गेंदबाजी को लेकर पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

एशिया कप से ही भुवनेश्वर कुमार लगातार डेथ ओवर्स में खराब गेंदबाजी कर रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के मुकाबले में उन्होंने 19वें ओवर में 19 रन दे दिए थे। इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ 14 रन दे दिए। वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर 19वें ओवर में 16 रन दे दिए। कुल मिलाकर पिछले 3 मैचों में भुवनेश्वर कुमार 19वें ओवर में 49 रन दे चुके हैं। इससे पता चलता है कि उनकी गेंदबाजी कितनी खराब रही है।

Bhuvneshwar Kumar is struggling to bowl in the Death overs 🤯#indiancricketteam #teamindia #indvaus #australiacricket https://t.co/7rZVPvtfm9

भुवनेश्रर कुमार का 19वां ओवर काफी चिंता का विषय है - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर के मुताबिक भुवनेश्वर कुमार का फॉर्म टीम के लिए एक चिंता का विषय बनता जा रहा है। मैच के बाद उन्होंने स्पोर्ट्स टुडे पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे नहीं लगता है कि मैदान में बहुत ज्यादा ओस थी। फील्डर्स या बॉलर्स को हमने टॉवेल का प्रयोग करते हुए नहीं देखा। आप ओस को बहाना नहीं बना सकते हैं। हमने गेंदबाजी ही अच्छी नहीं की। भुवनेश्रर कुमार का 19वां ओवर काफी चिंता का विषय है। पाकिस्तान, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 3 ओवर जो गेंदबाजी की है उसमें 49 रन दे दिए हैं। उन जैसे गेंदबाज से आप उम्मीद करते हैं कि वो 35-36 रन देंगे। ये टीम के लिए एक चिंता का विषय है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...