जसप्रीत बुमराह दूसरे टी20 मुकाबले में खेलेंगे या नहीं, सूर्यकुमार यादव ने दिया जवाब

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच आज नागपुर में दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा। ऐसे में फैंस के मन में सबसे बड़ा सवाल ये है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस मुकाबले में खेलेंगे या नहीं। इसका जवाब सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने दिया है। उन्होंने कहा है कि जसप्रीत बुमराह खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जसप्रीत बुमराह की अगर बात करें तो 14 जुलाई के बाद से ही वो मैदान से बाहर चल रहे हैं। इस बीच भारतीय टीम ने कई सीरीज खेली लेकिन उनकी सबसे ज्यादा कमी एशिया कप में महसूस हुई। टीम रनों को डिफेंड नहीं कर पाई। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में भी भारतीय टीम 208 रनों के टार्गेट को डिफेंड नहीं कर पाई। इससे पता चलता है कि इस टीम में बुमराह की अहमियत कितनी ज्यादा है।

जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से तैयार हैं - सूर्यकुमार यादव

यही वजह है कि हर किसी की निगाहें अब जसप्रीत बुमराह पर लगी हुई हैं। पहले मैच में उन्हें नहीं खिलाया गया था। टीम की तरफ से कहा गया कि बुमराह के वर्कलोड को मैनेज किया जा रहा है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि वो दूसरे मैच में खेल सकते हैं। सूर्यकुमार यादव ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

टीम का माहौल इस वक्त काफी सही है। सभी खिलाड़ी पूरी तरह फिट हैं और दूसरे मैच के लिए तैयार हैं। जसप्रीत बुमराह की अगर बात करें तो वो भी फिट हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम अगर दूसरा मैच भी हार जाती है तो सीरीज उनके हाथ से निकल जाएगी। ऐसे में ये मुकाबला टीम के लिए काफी अहम हो गया है। भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी उनकी सबसे बड़ी समस्या रही है और टीम उम्मीद करेगी कि बुमराह के आने के बाद इसमें सुधार हो।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता