"मेरे दिमाग में तीन शॉट चल रहे थे," सूर्यकुमार यादव का हैरान करने वाला खुलासा

सूर्यकुमार यादव ने शॉट चयन को लेकर बयान दिया (फोटो - BCCI)
सूर्यकुमार यादव ने शॉट चयन को लेकर बयान दिया (फोटो - BCCI)

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक बार फिर से अपनी बैटिंग का जलवा दिखाते हुए ऑस्ट्रेलिया को तीसरे टी20 मुकाबले में हराने में अपनी अहम भूमिका निभाई। सूर्यकुमार यादव की तूफानी फिफ्टी के कारण टीम जीतने की स्थिति में आई। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। इसके बाद उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

अपने आउट होने वाली गेंद के बारे में सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उस स्थिति में मैंने सोचा कि मुझे अपने मौके लेने चाहिए। मेरे दिमाग में दो-तीन शॉट थे लेकिन मैंने मिड ऑफ पर ही हिट करने की कोशिश की। मेरी मानसिकता काफी स्पष्ट है। नम्बर चार पर खेलना पसंद है लेकिन कठिन चुनौती होगी। आपको खुद को एक्सप्रेस करने का मौका मिले, तो स्मार्ट होना होता है।

प्लेयर ऑफ़ द सीरीज अक्षर पटेल ने कहा कि जब आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं और टीम सीरीज जीतती है तो बहुत अच्छा लगता है। मैं जिस लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करता हूं उसके साथ खुद को बैक करने की कोशिश करता हूं और भले ही बल्लेबाज मुझे हिट करे।

गौरतलब है कि पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेने के बाद भारतीय गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई। ऑस्ट्रेलिया ने तेजी से रन बनाए। कैमरन ग्रीन और टिम डेविड ने तूफानी अर्धशतक जमाते हुए टीम का स्कोर 7 विकेट पर 186 रनों तक पहुंचा दिया। इसके बाद टीम इंडिया ने बैटिंग करते हुए जल्दी ही ओपनरों के विकेट गंवा दिए। यहाँ से सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने शतकीय भागीदारी कर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। यादव ने 36 गेंदों में 69 रन बनाए। इस तरह टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में 2-1 से हरा दिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma