सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत ने जीती सीरीज, दिग्गज बल्लेबाज ने दिया ये बड़ा बयान

India Australia Cricket
सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत ने हासिल की बेहतरीन जीत

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की टी20 सीरीज में 4-1 से हरा दिया है। इस जीत को लेकर कप्तान सूर्यकुमार यादव ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि खिलाड़ियों ने इन पूरे पांच मैचों के दौरान खुलकर खेला और किसी तरह के दबाव में नहीं आए और इसी वजह से टीम ने ये बेहतरीन जीत हासिल की। प्लेयर्स ने इस सीरीज में काफी लुत्फ उठाया।

भारत नें बेंगलुरू में खेले गए पांचवें और आखिरी टी20 मुकाबले (IND vs AUS) में ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। श्रेयस अय्यर ने 37 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 53 रनों की पारी खेली। वहीं अक्षर पटेल ने 21 गेंद पर 31 रन बनाए। जवाब में कंगारू टीम 154 रन ही बना पाई। मुकेश कुमार ने 3 और अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट लिए। इस तरह से टीम इंडिया ने ये सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली है।

खिलाड़ियों ने हर एक मैच को इंज्वॉय करके खेला - सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने पांचवें टी20 मुकाबले में मिली जीत के बाद टीम के इस बेहतरीन परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

ये काफी अच्छी सीरीज थी। जिस तरह से खिलाड़ियों ने अपने स्किल को दिखाया वो काफी काबिलेतारीफ था। हम खुलकर खेलना चाहते थे और मैदान में गेम का लुत्फ उठाना चाहते थे। मैंने प्लेयर्स से कहा कि जो सही लगे वो करो और गेम को इंज्वॉय करो और उन्होंने वैसा ही किया। इस मैच की अगर बात करें तो वॉशिंगटन सुंदर अगर टीम में होते तो फिर और भी ज्यादा फर्क पड़ सकता था। चिन्नास्वामी में 200 प्लस चेज करना आसान होता है लेकिन 160-170 रन बनाने ट्रिकी होते हैं। 10 ओवरों के बाद मैंने प्लेयर्स से कहा था कि अभी हम गेम में हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता