इशान किशन और जितेश शर्मा में से किसे मिलेगा मौका, सूर्यकुमार यादव ने दिया ये जवाब

India Australia Cricket
इशान किशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में इशान किशन (Ishan Kishan) और जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) में से किसे विकेटकीपर के तौर पर खेलने का मौका मिलेगा, इसको लेकर कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मैच के वक्त ही ये फैसला लिया जाएगा कि प्लेइंग इलेवन में कौन होगा लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

इशान किशन की अगर बात करें तो वो वर्ल्ड कप 2023 के लिए इंडियन टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। वो काफी लंबे समय से भारतीय टीम के साथ बने हुए हैं। वहीं जितेश शर्मा की अगर बात करें तो वो भी एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और आईपीएल में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। अब टीम मैनेजमेंट के सामने ये सवाल रहेगा कि इन दोनों में से किस खिलाड़ी को खिलाएं।

दोनों ही प्लेयर्स ने काफी कड़ी मेहनत की है - सूर्यकुमार यादव

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सूर्यकुमार यादव से पूछा गया कि इशान किशन और जितेश शर्मा में से किसे खेलने का मौका मिलेगा। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

जितेश शर्मा काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हम चाहते थे कि पिछले टूर्नामेंट की निरंतरता यहां भी बरकरार रहे। वो काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसके अलावा इशान किशन भी हमारे लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। एशिया कप और वर्ल्ड कप के दौरान आपने ये देखा था। इसलिए मुझे लगता है कि वो इस मौके के हकदार हैं। अब मैच के दौरान हम इसको लेकर फैसला लेंगे।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान ज्यादातर युवा खिलाड़ी ही खेलते नजर आएंगे। सीनियर प्लेयर्स को इस सीरीज के लिए रेस्ट दिया गया है। टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से ये सीरीज काफी अहम है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता