ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मिली जीत के बाद सूर्यकुमार यादव ने इस गेंदबाज की जमकर की तारीफ

रवि बिश्नोई को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया
रवि बिश्नोई को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की टी20 सीरीज में 4-1 से हरा दिया। इस जीत से कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) काफी खुश हैं और उन्होंने युवा स्पिनर रवि बिश्नोई की काफी तारीफ की है। सूर्यकुमार यादव के मुताबिक रवि बिश्नोई ने इस सीरीज में जिस तरह से कमबैक किया है, वो काबिलेतारीफ है।

रवि बिश्नोई की अगर बात करें तो ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। उन्होंने कुल 9 विकेट चटकाए और सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। रवि बिश्नोई ने हर एक मुकाबले में अपनी छाप छोड़ी और इसी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

रवि बिश्नोई ने काफी बेहतरीन कमबैक किया - सूर्यकुमार यादव

bcci.tv पर पोस्ट किए गए वीडियो में सूर्यकुमार यादव ने रवि बिश्नोई को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जिस तरह से पहले मैच के बाद रवि बिश्नोई ने वापसी की और प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड जीता, उससे पता चलता है कि उन्होंने कितना जबरदस्त कैरेक्टर दिखाया है। अक्षर पटेल ने भी लगातार दो मैचों में प्लयेर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता और मैं उनसे भी काफी खुश हूं।

इससे पहले रवि बिश्नोई ने भी ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था,

मैंने पहले मैच में गेंदबाजी नहीं की थी। मैंने अपने एग्जीक्यूशन पर ध्यान दिया। मेरा प्लान एकदम सिंपल रहता है कि स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करनी है। साउथ अफ्रीका सीरीज में विकेट अलग होगा और इसी वजह से चुनौती भी अलग होगी। वहां के कंडीशंस को जल्द से जल्द एडाप्ट करना होगा।

आपको बता दें कि भारत नें बेंगलुरू में खेले गए पांचवें और आखिरी टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। श्रेयस अय्यर ने 37 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 53 रनों की पारी खेली। वहीं अक्षर पटेल ने 21 गेंद पर 31 रन बनाए। जवाब में कंगारू टीम 154 रन ही बना पाई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment