शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर को पांचवें टी20 में खिलाने को लेकर आया बड़ा बयान

New Zealand v India - T20: Game 1
New Zealand v India - T20: Game 1

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरू में होने वाले पांचवें और आखिरी टी20 मैच में (IND vs AUS) शिवम दुबे (Shivam Dube) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को खिलाए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के मुताबिक इन दोनों ही खिलाड़ियों को इस मैच में खिलाए जाने से कोई फायदा नहीं होगा। नेहरा के मुताबिक साउथ अफ्रीका टूर पर ये दोनों ही प्लेयर्स योजनाओं का हिस्सा नहीं हैं तो फिर खिलाने से क्या फायदा होगा।

दरअसल साउथ अफ्रीका टूर के लिए जो भारतीय टीम चुनी गई है, उसमें शिवम दुबे को शामिल नहीं किया गया है। वो ना तो वनडे टीम का हिस्सा हैं और ना ही टी20 टीम में हैं लेकिन वॉशिंगटन सुंदर को जरूर दोनों ही सीरीज के लिए टीम में जगह मिली है। अभी तक ऑस्ट्रेलिया सीरीज में इन दोनों ही प्लेयर्स को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है।

शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर को ना खिलाया जाए - आशीष नेहरा

आशीष नेहरा के मुताबिक इन दोनों प्लेयर्स को खिलाने से कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा,

वॉशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे का नाम आपने लिया है। क्या ये दोनों खिलाड़ी साउथ अफ्रीका जा रही टीम का हिस्सा हैं ? क्या आप इनकी तरफ देख रहे हैं ? मुझे नहीं लगता है कि ऐसा है। इसके बावजूद अगर आप इन्हें एक मैच खिलाना चाहते हैं तो फिर इससे आपको क्या फायदा होगा। ये सबसे अहम चीज है, क्योंकि आप यहां इंटरनेशनल क्रिकेट की बात कर रहे हैं। आप ऐसा नहीं सोच सकते हैं कि इस खिलाड़ी ने एक भी मैच नहीं खेला है और भले ही साउथ अफ्रीका टूर पर ये हमारी योजनाओं का हिस्सा नहीं है लेकिन इसके बावजूद इसे एक मैच खिला देते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम की कोशिश रहेगी कि आखिरी मैच जीतकर सीरीज को 4-1 से अपने नाम किया जाए। वहीं, मैथ्‍यू वेड की अगुवाई वाली ऑस्‍ट्रेलियाई टीम अपनी साख बचाने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now