Create

IND vs AUS : मैच में हो रही देरी को लेकर वसीम जाफर ने किया मजेदार ट्वीट, द्रविड़ की ससुराल को लेकर कसा तंज

वसीम जाफर (बाएं) और राहुल द्रविड़ (दाएं)
वसीम जाफर (बाएं) और राहुल द्रविड़ (दाएं)
Chhaya Shrivastava

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज (IND vs AUS) खेली जा रही है। इसका पहला मैच मोहाली में खेला गया था जहां भारत को हार मिली थी। आज इस सीरीज का दूसरा मैच नागपुर में खेला जाना है। लेकिन, बारिश की वजह से मैच में देरी हो रही है। इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मैच में हो रही देरी को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है।

वसीम जाफर जो अकसर ही अपने ट्वीट्स के जरिए चर्चा में रहते हैं, उन्होने एक बार फिर अपने पोस्ट से लोगों को हंसा दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में मैच में हो रही देरी को ससुराल जाने और राहुल द्रविड़ से जोड़ा है। उन्होंने लिखा,

जब आप एक निश्चित उम्र के बाद ससुराल जाते हैं, तो जरूरी नहीं कि चीजें समय पर शुरू हों।
When you go to in law's place after a certain age, things don't necessarily start on time :) #RahulDravid #Nagpur #INDvAUS

दरअसल, यह मैच नागपुर में हो रहा है भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ कि पत्नी भी नागपुर से ही हैं। इस हिसाब से यह द्रविड़ का ससुराल हुआ। इसी वजह से वसीम जाफर ने द्रविड़ के मजे लेते हुए यह ट्वीट किया। उनके इस ट्वीट पर मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग जहां वसीम जाफर को लीजेंड बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग बीसीसीआई पर नाराजगी भी जता रहे हैं। उनका कहना है कि बीसीसीआई सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है लेकिन फिर भी उनकी सुविधाएं खराब हैं।

बता दें, भारत और ऑस्टेलिया का मैच 7 बजे शुरु होना था। लेकिन बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो पाया है। तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 भारतीय टीम हार गई थी और सीरीज जीत के लिए भारत को शेष दोनों मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी।

पहले मैच में भारतीय गेंदबाजी काफी ज्यादा खराब रही थी और 209 रनों के लक्ष्य को भी टीम बचा नहीं पाई थी। ऐसे में टीम का गेंदबाजी विभाग जरूर सवालों के घेरे में है और उनकी कोशिश होगी कि अगले दो मैचों में बेहतर प्रदर्शन करके दिखाएँ।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...