Create

मोहम्मद सिराज की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर ऑस्ट्रेलिया से आई बड़ी प्रतिक्रिया

मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की
मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रैड हॉग ने कहा है कि सिराज अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर धीरे-धीरे भारत के सेकेंड च्वॉइस बॉलर बन रहे हैं।

मोहम्मद सिराज ने नॉटिंघम टेस्ट मैच में पहली पारी में एक और दूसरी पारी में दो विकेट लिए। उन्होंने सही जगह पर गेंदबाजी की और बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। इसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई।

जिस तरह से मोहम्मद सिराज ने जबरदस्त गेंदबाजी की उससे ब्रैड हॉग काफी प्रभावित हुए। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

सिराज ने काफी शानदार गेंदबाजी की और मुझे उनकी एनर्जी देखकर काफी अच्छा लगा। उन्होंने अपने आपको पूरी तरह से एक्सप्रेस किया। वो अब टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में धीरे-धीरे सेकेंड च्वॉइस गेंदबाज बन रहे हैं।

मोहम्मद सिराज अभी तक 6 मैचों में 19 विकेट ले चुके हैं

ट्रेंट ब्रिज टेस्ट मैच सिराज के करियर का छठा टेस्ट मैच है और उन्होंने अभी तक कुल 19 विकेट चटकाए हैं। इसमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक 5 विकेट हॉल भी शामिल है।

आपको बता दें कि सिराज और सैम करन के बीच खेल के चौथे दिन मैदान में गहमागहमी भी देखने को मिली। ये घटना इंग्लैंड की पारी के 74वें ओवर की है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट शतक पूरा कर चुके थे और शानदार तरीके से सैम करन के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ा रहे थे। वहीं सैम करन भी शानदार अंदाज में बैटिंग कर रहे थे।

सैम करन अपनी बल्लेबाजी से भारतीय गेंदबाजों को काफी परेशान कर रहे थे। इसी दौरान सिराज की गेंद पर उन्होंने जबरदस्त तरीके से चौका लगाया और कुछ इशारा भी किया, इसके बाद सिराज उनके पास तक गए और कुछ कहा। सिराज और सैम करन एक दूसरे के काफी करीब आ गए और दोनों ही खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। बाद में सैम करन ने सिराज को जाने का भी इशारा किया। इसी बीच दोनों टीमों के कप्तानों ने अपने-अपने खिलाड़ियों को समझाया और तब जाकर ये मामला शांत हुआ। इसके बाद सिराज ने सैम करन का कैच भी पकड़ा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...