Create

"भारतीय टीम की आक्रामकता देखकर पता चलता है कि उन्हें WTC फाइनल हारने का कितना दुख है"

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने इंडिया vs इंग्लैंड (IND vs ENG) पहले टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इंजमाम उल हक ने कहा कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने खेल के पहले दिन जिस आक्रामकता से खेला उससे पता चलता है कि उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप हारने का कितना दुख है।

इंजमाम उल हक ने कहा कि पिच बैटिंग के लिए अच्छी थी लेकिन इसके बावजूद भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड को 183 रन पर समेट दिया जो वाकई में काबिलेतारीफ है। इंजमाम के मुताबिक भारतीय खिलाड़ियों के दर्द को वो महसूस कर सकते हैं जो उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप हारने पर हुआ है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान इंजमाम उल हक ने ये भी कहा कि खेल का दूसरा दिन भारतीय टीम के लिए काफी अहम होगा। उन्होंने कहा,

दूसरा दिन भारत के लिए काफी अहम है। अगर वो 300 - 350 रन बना देते हैं तो फिर ये टेस्ट मैच भारत के पक्ष में मुड़ जाएगा। खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेनी होगी और भारत के पास कई बड़े प्लेयर मौजूद हैं। उनके आक्रामक तेवरों से पता चलता है कि उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल हारने का कितना दुख है। उस मैच में टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी और वहां पर आक्रामकता की कमी थी लेकिन इस मैच में पूरा अग्रेसन है।"

इंजमाम उल हक ने भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन की तारीफ की

इंजमाम उल हक ने भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन की भी तारीफ की और कहा कि जिस तरह से भारत ने अपनी टीम चुनी है उससे पता चलता है कि वो अटैकिंग क्रिकेट खेलेंगे। उन्होंने आगे कहा,

ऑस्ट्रेलिया टूर के बाद से ही भारत का बॉडी लैंग्वेज एकदम बदल गया है। अब वे आक्रामकता के साथ क्रिकेट खेलते हैं। ऐसा पिछले 1-2 सालों में हुआ है। उन्होंने अपनी टीम में चार तेज गेंदबाजों और एक ऑलराउंडर का चयन किया और ये एक पॉजिटिव साइन है। उन्होंने इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में साफ संदेश दे दिया है कि वो अटैकिंग क्रिकेट ही खेलने वाले हैं।

आपको बता दें कि इस वक्त मुकाबले में भारतीय टीम का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है और वो मेजबान टीम के खिलाफ बड़ी बढ़त हासिल कर सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...