IND vs ENG: रजत पाटीदार की एक और फ्लॉप पारी पर भड़के फैंस, टीम से बाहर करने की उठाई मांग

India Net Session
India Net Session

रांची में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मुकाबले (IND vs ENG) में इंग्लैंड की पहली पारी के स्कोर 353 के जवाब में भारतीय टीम मुश्किल में नजर आ रही है और चाय के समय तक 131 के स्कोर तक 4 विकेट गंवा दिए थे। दूसरे सत्र में भारत ने अपने तीन विकेट खोये, जिसमें रजत पाटीदार भी शामिल हैं। अपनी डेब्यू टेस्ट सीरीज में पाटीदार का बल्ला एक बार फिर खामोश रहा। उन्होंने कुछ अच्छे शॉट खेले लेकिन 42 गेंदों में 17 रन बनाकर इंग्लिश ऑफ स्पिनर शोएब बशीर की गेंद पर एलबीडबल्यू आउट हुए।

घरेलू क्रिकेट और भारत ए के लिए अपने दमदार प्रदर्शन से सीनियर टीम में आने वाले रजत पाटीदार को मौजूदा सीरीज के दूसरे टेस्ट में डेब्यू का मौका मिला। अपने डेब्यू टेस्ट की दोनों पारियों में उन्होंने क्रमशः 32 और 9 का स्कोर बनाया था। वहीं, राजकोट में खेले गए पिछले मुकाबले में उनके बल्ले से पहली पारी में 5 रन आये थे, जबकि दूसरी पारी में वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। केएल राहुल के फिट न होने की वजह से वह चौथे टेस्ट में भी जगह बनाने में कामयाब रहे लेकिन पहली पारी में निराश किया।

पाटीदार के लगातार खराब प्रदर्शन से फैंस नाराज नजर आये और सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी, जिनमें से कुछ हम आपके लिए लेकर आये हैं।

(इतने मौके तो ज़िन्दगी भी हमें नहीं देती, जितने बीसीसीआई रजत पाटीदार को देती है।)

(अक्षर पटेल को क्यों नहीं चुना जाता और रजत पाटीदार को अभी भी चुना जाता है)

(मैं उन लोगों को जो कहते हैं कि रजत पाटीदार सबसे होनहार बल्लेबाज हैं)

(रजत पाटीदार हमेशा क्रीज पर क्यों फँस जाते हैं खासकर ऑफ स्पिनर के खिलाफ.. गिल को आउट होते देखने के बाद भी)

(रजत पाटीदार की बल्लेबाजी में इरादे की कमी है...टीम के कोच उनके प्रति सक्रिय नहीं हैं।)

(मेरा मानना है कि रजत पाटीदार शायद दोबारा भारत के लिए न खेलें)

(रजत पाटीदार भारतीय क्रिकेट में एक नए धोखेबाज हैं।)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar