सरफराज खान के डेब्यू के समय पिता की आंखों से निकले आंसू, पत्नी भी हुईं भावुक, सामने आया वीडियो

सरफराज खान के माता-पिता हुए भावुक (Photo Credit - CricCrazyJohns Twitter)
सरफराज खान के पिता और पत्नी डेब्यू के समय मौजूद थे (Photo Credit - CricCrazyJohns Twitter)

युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को आखिरकार भारतीय टीम की तरफ से खेलने का मौका मिल गया है। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। सरफराज खान को लंबे समय से टीम इंडिया के कैप का इंतजार था और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। उन्हें टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में जगह मिल गई है।

सरफराज खान के डेब्यू के समय उनका परिवार वहां मौजूद था। उनके पिता और उनकी पत्नी राजकोट में स्टेडियम में मौजूद थीं और इस दौरान दोनों काफी भावुक नजर आए। पिता ने सरफराज के गले लगकर उन्हें बधाई दी और उनकी आंखों से आंसू निकल रहे थे। सरफराज की पत्नी की आंखों से भी आंसू निकल रहे थे। वे दोनों इस खास लम्हे के दौरान काफी इमोशनल हो गए। आप भी देखिए ये वीडियो।

डोमेस्टिक क्रिकेट में परफॉर्म करके सरफराज खान ने टीम में बनाई थी जगह

सरफराज खान डोमेस्टिक क्रिकेट में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने 2022/23 के रणजी ट्रॉफी सीजन में छह मैचों में 92.66 की औसत से 556 रन बनाए थे, जिसमें तीन शतक शामिल थे। इससे पिछला सीजन सरफराज खान का और शानदार रहा था। तब उन्‍होंने 122.75 की औसत से 982 रन बनाए थे। इसी वजह से उनका चयन भारतीय टीम में किया गया और अब उन्हें खेलने का भी मौका मिल रहा है।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में खेला जा रहा है। टीम इंडिया इस मुकाबले में पहले बैटिंग कर रह है। इस मैच में भारत की तरफ से दो खिलाड़ी अपना डेब्यू कर रहे हैं। सरफराज खान के अलावा ध्रुव जुरेल को भी डेब्यू करने का मौका मिला है। जुरेल को केएस भरत की जगह प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है, जिनका प्रदर्शन पहले दो मैचों में अच्छा नहीं रहा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता