Create

"रोहित शर्मा तीसरे दिन भारतीय टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेलेंगे"

रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में अभी तक अच्छी बल्लेबाजी की है
रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में अभी तक अच्छी बल्लेबाजी की है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि ओवल टेस्ट मैच (IND vs ENG) की दूसरी पारी में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैच विनिंग पारी खेलेंगे। आकाश चोपड़ा के मुताबिक रोहित शर्मा एक अहम पारी खेलेंगे।

दूसरी पारी में भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी हुई है और अभी तक सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन तरीके से खेला है। भारतीय टीम ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 43 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन स्टंप्स के समय रोहित शर्मा 20 और केएल राहुल 22 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारतीय टीम फ़िलहाल इंग्लैंड से 56 रन पीछे है। इससे पहले इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 290 रन बनाए थे और भारत से कुल 99 रनों की बढ़त हासिल की थी।

रोहित शर्मा ने इस टेस्ट सीरीज में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day One

रोहित शर्मा की अगर बात करें तो इस टेस्ट सीरीज में वो भारत की तरफ से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उनसे आगे सिर्फ के एल राहुल हैं। हालांकि जब तक रोहित शर्मा क्रीज पर रहे हैं काफी कंफर्टेबल दिखे हैं।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि तीसरे दिन रोहित शर्मा गेम चेंजिंग पारी खेलेंगे। उनके मुताबिक रोहित शर्मा ने मुश्किल समय निकाल लिया है। उन्होंने कहा,

मैं रोहित शर्मा की तरफ जा रहा हूं। वो जब बल्लेबाजी के लिए आए तो सहज नहीं थे। उनके बल्ले का किनारा लगा और कैच भी ड्रॉप हुआ। उन्होंने लेग साइड की दिशा में खेला और गेंद ऑफ साइड में गई। उनके लिए बल्लेबाजी आसान नहीं रही लेकिन अब मुश्किल समय निकल गया है और वो आसानी से रन बना सकते हैं। काफी समय से उन्होंने कोई शतक नहीं लगाया है और वो विदेशी सरजमीं पर अपना पहला टेस्ट शतक लगा सकते हैं। रोहित शर्मा जादू करेंगे मुझे यही लगता है। हालांकि ज्यादा उम्मीद नहीं करनी चाहिए क्योंकि जब कुछ गलत होता है तो फिर दिल टूट जाता है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...