Create
Notifications

"जब भी हमें कोई दिक्कत होती है तो हम सब 'कृष्णा जी' की तरफ देखते हैं"

प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है
प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है
सावन गुप्ता

ओवल टेस्ट मैच (IND vs ENG) के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को शामिल किए जाने को लेकर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब भी हमें कोई मुश्किल आती है तो हम सब "कृष्णा जी" को याद करते हैं।

प्रसिद्ध कृष्णा इंग्लैंड टूर के लिए भारत की रिजर्व टीम का हिस्सा थे और अब उन्हें ओवल टेस्ट मैच के लिए प्रमुख टीम में शामिल कर लिया गया है।

प्रसिद्ध कृष्णा का चयन हैरान करने वाला है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब भी हमें दिक्कत होती है तो हम सब कृष्णा जी की तरफ भागते हैं। यहां पर प्रसिद्ध कृष्णा को इंडियन टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। मुझे उनके सेलेक्शन पर हैरानी हो रही है। टीम में पहले से ही छह तेज गेंदबाज मौजूद हैं। बुमराह, शमी, इशांत, सिराज, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव जैसे बॉलर टीम में हैं। पिछले मैच में चार गेंदबाजों ने खेला था और दो उपलब्ध हैं। इंजरी की भी कोई समस्या नहीं है तो फिर प्रसिद्ध कृष्णा को क्यों शामिल किया गया। उन्हें खेलने का मौका मिलेगा या नहीं हमें नहीं पता। हालांकि अगर वो खेलते हैं तो फिर उनके पास अपने आपको साबित करने का मौका रहेगा।

भारत और इंग्लैंड के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है और चौथा मैच दोनों टीमों के लिए काफी ज्यादा अहमियत रखता है।

अपडेट होने के बाद भारतीय टीम इस प्रकार से है।

रोहित शर्मा, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पन्त, आर अश्विन, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, ऋद्धिमान साहा, अभिमन्यू ईस्वरन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...