Create

"ये सुनकर मैं हैरान रह गया जब मुझसे पूछा गया कि क्या हेडिंग्ले इशांत शर्मा का आखिरी टेस्ट मैच था"

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Two
सावन गुप्ता

भारत (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की हो रही आलोचना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इशांत शर्मा की आलोचना से मैं काफी हैरान हूं और ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए।

इशांत शर्मा को हेडिंग्ले टेस्ट मैच में एक भी विकेट नहीं मिला था और शुरूआत से ही वो लय में नहीं दिख रहे थे। वो एकमात्र ऐसे गेंदबाज थे जिन्हें विकेट नहीं मिला था। भारतीय टीम को इस मुकाबले में पारी के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।

इस मुकाबले में खराब परफॉर्मेंस की वजह से इशांत शर्मा की काफी आलोचना हुई। आशीष नेहरा ने कहा कि वो इस बात से हैरान थे कि जब उनसे पूछा गया कि क्या ये इशांत शर्मा का आखिरी टेस्ट मैच साबित हो सकता है। उन्होंने कहा कि इशांत की इतनी आलोचना ठीक नहीं है।

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Three

सिर्फ एक मैच के आधार पर इशांत शर्मा पर सवाल नहीं उठाना सही नहीं है - आशीष नेहरा

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बातचीत के दौरान आशीष नेहरा ने कहा,

अगर सिर्फ एक मैच के आधार पर हम इशांत शर्मा के ऊपर सवाल उठा रहे हैं तो ये काफी कड़ी आलोचना है। किसी ने मुझसे कल पूछा कि क्या हेडिंग्ले इशांत शर्मा का आखिरी टेस्ट मैच था। मैं ये सुनकर हैरान रह गया कि आखिर किसी ने मुझसे ये सवाल किया। आप इशांत शर्मा जैसे दिग्गज गेंदबाज को सिर्फ एक मैच के परफॉर्मेंस के आधार पर जज नहीं कर सकते हैं। हां, हमारे पास चार-पांच अच्छे तेज गेंदबाज हैं और टीम में कंपटीशन कड़ा है लेकिन हर मुकाबले में आप अलग-अलग गेंदबाज नहीं खिला सकते हैं। इशांत शर्मा लय में नहीं दिखे ये मैं भी मानता हूं। हम मैच हार गए इसी वजह से उनको लेकर इतनी बात हो रही है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने लॉर्ड्स में हुए दूसरे टेस्ट मुकाबले में शानदार जीत हासिल की थी लेकिन हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट में टीम को पारी के अंतर से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...