Create

"अगर कोई शार्दुल ठाकुर फैन क्लब बनाए तो मैं उसका पहला सदस्य बनना चाहूंगा"

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Four

ओवल टेस्ट मैच (IND vs ENG) में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के धुआंधार प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो शार्दुल ठाकुर के सबसे बड़े फैन बन गए हैं और अगर कोई शार्दुल ठाकुर का फैन क्लब बनाता है तो वो उसके सबसे पहले सदस्य बनना चाहेंगे।

शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने दोनों ही पारियों में बेहतरीन पारी खेली। पहली पारी में इंग्लैंड की धरती पर जहां उन्होंने सबसे तेज अर्धशतक लगाने का कारनामा किया तो वहीं दूसरी पारी में भी 60 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली।

मैं शार्दुल ठाकुर का फैन बन गया हूं - आकाश चोपड़ा

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Four

शार्दुल ठाकुर ने अपनी बैटिंग के दौरान ऐसे-ऐसे शॉट्स खेले कि हर कोई हैरान रह गया। सभी क्रिकेट दिग्गजों ने शार्दुल ठाकुर की तारीफ की और आकाश चोपड़ा भी उनसे काफी प्रभावित हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा,

अगर कोई शार्दुल ठाकुर का फैन क्लब बनाता है तो फिर मैं इसका पहला सदस्य बनना चाहूंगा। जब भी भारतीय टीम मुश्किल में दिखी उन्होंने आकर शानदार प्रदर्शन किया। आप उनकी पहली पारी के अर्धशतक को देखें या फिर दूसरी पारी में 60 रनों को देखें उन्होंने ऋषभ पंत को पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा उन्होंने ओली पोप का अहम विकेट भी चटकाया। मैं उनका काफी बड़ा फैन बन गया हूं।
youtube-cover

आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर भारतीय टीम इस मैच में जीत हासिल करती है तो फिर इसका सबसे ज्यादा श्रेय शार्दुल ठाकुर को मिलना चाहिए। उनके मुताबिक पहली पारी में शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी काफी निर्णायक साबित हुई। उन्होंने कहा कि अगर भारत कम स्कोर पर आउट हो गया होता तो ये मुकाबला निश्चित तौर पर हार जाता।

ओवल टेस्ट मैच में इस वक्त भारतीय टीम काफी आगे है। भारत ने अपनी दूसरी पारी में 466 रन बनाए और इंग्लैंड के सामने 368 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में इंग्लैंड ने बिना किसी नुकसान के 77 रन बना लिए हैं और पांचवे दिन का खेल अभी बाकी है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment