Create

जसप्रीत बुमराह ने नॉटिंघम टेस्ट मैच की पिच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, भारत के लिए अच्छी खबर

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह
reaction-emoji
Nitesh

भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने नॉटिंघम टेस्ट मैच (IND vs ENG) की पिच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये पिच अब बैटिंग के लिए अच्छी हो गई है और भारतीय टीम (Indian Cricket Team) इसका फायदा उठा सकती है। जसप्रीत बुमराह के मुताबिक टीम एक अच्छे माइंडसेट के साथ सेशन के हिसाब से खेलेगी।

अभी इस पिच से भले ही उतनी स्विंग और सीम ना मिल रही हो लेकिन ये कैरी अच्छी तरह से कर रही है और इससे नए बल्लेबाजों को दिक्कतें हो सकती हैं।

जसप्रीत बुमराह ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा "मुझे ऐसा लग रहा है। काफी ज्यादा रोलिंग इस पर हुई थी जिससे पिच थोड़ी स्लो हो गई। हम लोगों ने जब फुल लेंथ पर गेंदबाजी की तो पहली पारी की तुलना में दूसरी पारी में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने उसे बेहतर तरीके से खेला। इसी वजह से हमें उनके ऊपर दबाव बनाना था ताकि वो कोई गलती करें। मैं ये जरूर कहूंगा कि विकेट अब बैटिंग के लिए अच्छी हो गई है और हम इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले में 209 रनों का टार्गेट मिला है। इसके जवाब में चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने एक विकेट के नुकसान पर 52 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा 12-12 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत को जीत के लिए अभी भी 157 रन चाहिए और पांचवे दिन का खेल बाकी है।

जसप्रीत बुमराह ने पहले टेस्ट मुकाबले में की जबरदस्त गेंदबाजी

जसप्रीत बुमराह की अगर बात करें तो इस मुकाबले में उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की है। उन्होंने कुल मिलाकर 9 विकेट चटकाए। उन्होंने पहली पारी में 4 विकेट चटकाए थे और दूसरी पारी में 5 विकेट लिए।

जो रूट ने शतकीय पारी खेली लेकिन वह भी जसप्रीत बुमराह का शिकार बन गए। फैन्स बुमराह की गेंदबाजी देखकर काफी खुश नजर आए। उनमें से कई लोगों ने यह भी कहा कि बुमराह ने अपनी गेंदबाजी के दम पर आलोचकों को करारा जवाब दिया है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...