Create
Notifications

"रवि शास्त्री के कोरोना पॉजिटिव टेस्ट से टीम का ध्यान भंग हुआ"

India Nets Session (विराट कोहली और रवि शास्त्री)
India Nets Session (विराट कोहली और रवि शास्त्री)
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ (Vikram Rathour) ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से ओवल टेस्ट मैच (IND vs ENG) के चौथे दिन भारतीय टीम का ध्यान भंग हुआ।

भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री को आइसोलेट कर दिया गया है। रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद यह निर्णय लिया गया है। उनका आरटीपीसीआर टेस्ट भी पॉजिटिव आया और अगले निर्णय तक उनको होटल में ही रहना होगा। उनके अलावा गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और साइकोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को भी आइसोलेट कर दिया गया है। ये सभी रवि शास्त्री के संपर्क में आए थे।

बीसीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि भारतीय टीम के बचे हुए खिलाड़ियों का पिछली रात को लेटरल फ्लो टेस्ट करने के बाद सुबह भी एक बार फिर से टेस्ट किया गया था। नेगेटिव कोरोना रिपोर्ट आने के बाद सदस्यों को ओवल टेस्ट के चौथे दिन भाग लेने की अनुमति दी गई। हालांकि यह अभी तक साफ़ नहीं हुआ है कि कोई बबल ब्रीच की घटना हुई है या नहीं।

विक्रम राठौड़ ने कहा कि रवि शास्त्री के आइसोलेशन से भारतीय टीम पर काफी फर्क पड़ा और उनका ध्यान भंग हुआ। चौथे दिन के खेल के बाद उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर इन सबकी कमी काफी खल रही है। रवि शास्त्री, भरत अरुण और आर श्रीधर इस सेटअप का काफी अहम हिस्सा हैं। पिछले पांच-छह सालों में इन्होंने टीम के लिए काफी बेहतरीन काम किया है। टीम के बेहतरीन बेहतरीन परफॉर्मेंस में इनका काफी योगदान है।

कोचिंग स्टाफ के नहीं होने से टीम पर फर्क पड़ा - विक्रम राठौड़

भारत की टीम दूसरी पारी में 466 रन बनाकर आउट हो गई और इंग्लैंड के सामने 368 रनों का लक्ष्य रखा। रोहित शर्मा ने जहां जबरदस्त शतक लगाया तो वहीं चेतेश्वर पुजारा, शार्दुल ठाकुर और ऋषभ पंत ने भी उपयोगी पारियां खेली। विक्रम राठौड़ ने आगे कहा,

ये बात सही है कि भारत का कोचिंग स्टाफ टीम के साथ मौजूद नहीं है और इसी वजह से मुझे लगता है कि सुबह खिलाड़ियों का ध्यान थोड़ा भटका था। इसके बाद हमने फैसला किया कि हमें क्रिकेट पर पूरी तरह से फोकस करना है।
Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now