Create

भारतीय टीम की खराब गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Two

हेडिंग्ले टेस्ट मैच (IND vs ENG) में इंग्लैंड (England) ने भारत (India) पर पूरी तरह से शिकंजा कस दिया है। धाकड़ गेंदबाजी के बाद इंग्लैंड ने बल्लेबाजी में भी कुछ ऐसा ही किया है। पहली पारी में अब तक इंग्लिश टीम 8 विकेट पर 423 रन बना चुकी है। इंग्लैंड के पास कुल 345 रनों की बढत है और टीम इंडिया पर पारी से हार का खतरा मंडरा रहा है। जो रूट ने एक बार फिर से शतक जमा दिया। वह सीरीज में लगातार रन बना रहे हैं। भारतीय गेंदबाजी कुछ फीकी रही और इसको लेकर ट्विटर पर फैन्स ने कई बड़ी प्रतिक्रियाएँ दी।

(जब इशांत ने नो बॉल से शुरुआत की, तब मैं आश्वस्त था कि इंडिया मैच हारेगा)

(ऐसा लग रहा है जैसे भारतीय टीम पहले से ही फॉलोऑन में है)

(इशांत शर्मा गेंदबाजी में जडेजा से भी धीमे रहे, लगता है कि मैच दूसरे दिन ही हार गए)

(भारतीय टीम पर पारी से हार का खतरा, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर को चौथे टेस्ट में जगह देकर इशांत को बाहर करना चाहिए)

(2 दिन पहले इंडियन टीम वर्ल्ड का बेस्ट गेंदबाजी आक्रमण होने पर गर्व कर रहा था और अब यही गेंदबाजी आक्रमण इंग्लैंड को आउट नहीं कर पा रहा)

(मुझे लगता है कि यह इस साल इशांत शर्मा का लास्ट मैच होना चाहिए)

इंग्लैंड के लिए पहली पारी में जो रूट ने शतकीय पारी खेली। उनके अलावा डेविड मलान, हसीब हमीद और रोरी बर्न्स के बल्लों से अर्धशतकीय पारियां देखने को मिली। इन सबके बीच भारतीय टीम के गेंदबाज विकेट के लिए तरसते रहे और इंग्लिश टीम ने बोर्ड पर 400 से ज्यादा का स्कोर लगा दिया। टीम इंडिया के लिए मैच में वापसी के आसार लगभग नामुमकिन दिख रहे हैं। लॉर्ड्स टेस्ट में जीत के बाद इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद किसी ने नहीं की होगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment