Create
Notifications

अजिंक्य रहाणे के जीरो पर आउट होने के बाद फैन्स ने की टीम से बाहर करने की मांग

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Four
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

भारतीय टीम (indian team) के लिए मध्यक्रम की बैटिंग इंग्लैंड सीरीज (IND vs ENG) में समस्या बनी हुई है। अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की फॉर्म लगातर चर्चा का विषय बनी है। वह अब तक चार मैचों में महज एक बार अर्धशतक जड़ने में सफल रहे हैं। हर बार मध्यक्रम फ्लॉप होने के कारण ही भारतीय टीम को बड़े रन बनाने का मौका नहीं मिला। ओवल टेस्ट मैच में अजिंक्य रहाणे दोनों पारियों में फ्लॉप हो गए। चौथे दिन के पहले सेशन में वह दूसरी पारी के दौरान बिना खाता खोले ही आउट हो गए।

रविन्द्र जडेजा के बाद उनको नम्बर छह पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। रहाणे की खराब फॉर्म चिंता का विषय है और इसे लेकर फैन्स ने भी अब अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है। ट्विटर पर रहाणे को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर किसी अन्य खिलाड़ी को लाने की सलाह भी कई फैन्स ने दी है। कई लोगों ने उनको अब संन्यास लेने की सलाह भी दे डाली है।

(वास्तव में रहाणे से निराशा हुई है, उन्हें बाहर कर अन्य लोगों को मौके देने चाहिए)

(बीसीसीआई को अब अजिंक्य रहाणे की जगह अश्विन या सूर्यकुमार यादव को लाकर जीत सुरक्षित करनी चाहिए, रहाणे भारतीय टीम में सिर्फ अंतिम ग्यारह के लिए इंतजार में होते हैं)

(अगर अब भी आपको लगता है कि रहाणे को प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए, तो आपको अपना दिमाग बेच देना चाहिए, इतना निराश पुजारा ने नहीं किया जितना रहाणे ने किया है)

(अगर अब हमने रहाणे को बाहर नहीं किया, तो हारने के हकदार हैं)

(अजिंक्य रहाणे को भविष्य के लिए शुभकामनाएँ, जब आप टीम में थे तो बहुत अच्छा क्रिकेट खेला)

(रहाणे को अब ज्यादा घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए)

(अजिंक्य रहाणे से ज्यादा प्रभाव शार्दुल ठाकुर ने दिखाया है)

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now