Create
Notifications

हेडिंग्ले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद विराट कोहली ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान

विराट कोहली ने ऋषभ पंत का बचाव किया है
विराट कोहली ने ऋषभ पंत का बचाव किया है
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हेडिंग्ले टेस्ट मैच (IND vs ENG) में मिली हार के बाद युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बचाव किया है। जब ऋषभ पंत के खराब फॉर्म को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसी तरह से चेतेश्वर पुजारा के खराब फॉर्म को लेकर भी काफी बातें की जा रही थी लेकिन अब पुजारा ने सबको चुप करा दिया है।

ऋषभ पंत अभी तक इंग्लैंड सीरीज में पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। एक भी मुकाबले में वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं और इसका खामियाजा भारतीय टीम को भुगतना पड़ा है। हेडिंग्ले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी जब टीम को उनकी ज्यादा जरूरत थी तब वो 7 गेंद पर सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए।

विराट कोहली के मुताबिक ऋषभ पंत को पूरा मौका दिया जाएगा

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Four

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि सिर्फ एक हार से भारतीय टीम घबराई नहीं है और वो ऋषभ पंत को पूरा मौका देंगे। उन्होंने मैच के बाद कहा,

सिर्फ एक हार के बाद मैं कप्तान के तौर पर मैं कुछ भी एनालाइज नहीं कर सकता। वहीं मैनेजमेंट भी कतई ऐसा नहीं करना चाहेगी, क्योंकि एक टीम के तौर पर अभी हम हताश नहीं हुए हैं। ऐसा नहीं है कि हम लगातार ही हार रहे हैं। निश्चित तौर पर इस मुकाबले में हमें हार मिली है और हम उसकी जिम्मेदारी लेते हैं। जब पुजारा रन नहीं बना रहे थे तो उनके लिए भी ऐसी ही बातें हो रही थीं लेकिन कल की पारी के बाद सब चुप हो गए। इसीलिए हम ऋषभ पंत को उनका गेम खेलने और कंडीशंस को समझने का पूरा मौका देंगे।

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने हेडिंग्ले टेस्ट मैच में भारत को एक पारी और 76 रनों से बुरी तरह हरा दिया। चौथे दिन के पहले सेशन में भारतीय टीम दूसरी पारी में नई गेंद के सामने 278 रनों पर आउट हो गई। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। इस तरह से इंग्लैंड ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now